राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

किराने व कॉस्मेटिक की दुकान में लगी भीषण आग, 3 घंटे में पाया काबू - Fire broke out in Shop

बालोतरा में किराने और कॉस्मेटिर की दुकान में भीषण आग लग गई. 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

किराने व कॉस्मेटिक की दुकान में लगी भीषण आग
किराने व कॉस्मेटिक की दुकान में लगी भीषण आग (ETV Bharat Balotra)

बालोतरा : शहर में स्थित एक किराने व कॉस्मेटिक की दुकान में शनिवार देर रात्रि को अचानक भीषण आग लग गई. आगजनी की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया. वहीं, पचपदरा विधायक अरुण चौधरी भी मौके पर पहुंचे. दो-तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लगना बताया जा रहा है.

बीती रात शहर के समदड़ी रोड गांधीपूरा में एक किराने व कॉस्मेटिक की दुकान में आग लगी है. आग पर काबू पाया जा चुका है. प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लगना सामने आया है. हालांकि, जांच के बाद ही वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा. : ओमप्रकाश, बालोतरा थानाधिकारी

पढ़ें.अजमेर के किशनगढ़ में अनियंत्रित होकर पलटा टैंकर, लगी भीषण आग - Tanker fire in Ajmer

शहर के समदड़ी रोड पर स्थित एक किराने व कॉस्मेटिक की दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग में विकराल रूप धारण कर लिया. आगजनी की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. दुकान से आग की लपटें निकलते देख आसपास के लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को सूचना दी. इसके बाद नगर परिषद और सीईटीपी की दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए.

आगजनी की जानकारी मिलने पर पचपदरा विधायक अरुण चौधरी, स्थानीय पार्षद सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि पहुंचे. आगजनी की घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. दमकल की गाड़ियों व स्थानीय लोगों की मदद से करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली. आगजनी की इस घटना से दुकान में रखा किराने और कॉस्मेटिक का सामान पूरी तरह जलकर राख रहा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details