उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में भीषण हादसा: छात्रों से भरी पिकप ने ट्रक में मारी टक्कर, एक छात्र की मौत, कई घायल - Ballia road accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 27, 2024, 12:46 PM IST

बलिया में छात्रों से भरी पिकप ने खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. कई छात्रों के घायल होने की खबर है. इस हादसे की सूचना मिलते ही जिला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है.

Etv Bharat
बलिया में भीषण हादसा (Etv Bharat)

बलिया: जिले में शनिवार की सुबह फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी गांव के पास तेज रफ्तार छात्रों से भरी पिकप ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें एक छात्र मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 से अधिक छात्र घायल हो गये. वहीं, दो छात्र की गंभीर स्थिति देखते हुए डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने दी जानकारी (video credit- Etv Bharat)

स्थानीय लोगों के अनुसार फेफना थाना क्षेत्र के फेफना तिराहे पर माल्देपुर में स्थित नागाजी सरस्वती विद्यालय के छात्र खड़े होकर स्कूल जाने का इंतजार कर रहे थे, कि तभी यह पिकअप को देखकर उस पिकप में सभी छात्र सवार होकर स्कूल जाने लगे. फेफना चौराहे से करीब तीन किलोमीटर आगे कपूरी गांव के पास गए हुए थे, कि खड़े ट्रक में तेजरफ्तार अनियंत्रित पिकप ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य छात्र घायल हो गया.

इसे भी पढ़े-उन्नाव में सड़क हादसा; यात्रियों से भरी बस डंपर से टकराई, 9 लोग घायल

पिकप के केबिन में ड्राइवर फस जाने की वजह से स्थानीय लोगों ने केबिन को काटकर ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला. इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा, कि आज सुबह-सुबह दुखद घटना फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी गांव के पास हुई. जिसमें तेज रफ्तार पिकप ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. इसमें सवार स्कूली छात्र नागाजी सरस्वती विद्यालय के बताए जा रहे हैं. जिला अस्पताल में एक छात्र मृत अवस्था में आया था. जबकि दो की स्थिति गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय से वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं चार से पांच छात्रों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.


यह भी पढ़े-चंदौली में पेड़ से टकराकर गड्ढे में पलटी बोलेरो; बिहार के 3 लोगों की मौत, बाबा कीनाराम मठ से दर्शन कर लौट रहे थे - CHANDAULI Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details