उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

माफिया अशरफ का साला गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल, जमीन कब्जाने सहित कई मामलों में थी तलाश - Mafia Ashraf relative arrested

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 20, 2024, 6:32 PM IST

माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी उसके रिश्तेदारों का खौफ खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. अतीक के भाई अशरफ के चचेरे साले सैफ को गिरफ्तार कर भेजा दिया जेल. पुलिस को सैफ की लंबे समय से तलाश थी.

Etv Bharat
Etv Bharat (PHOTO source, ETV BHARAT)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के चचेरे साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अशरफ के इस चचेरे साले सैफी के खिलाफ हाल ही में जानलेवा हमले करने सहित कई आरोपों में केस दर्ज किया था. जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. रविवार को पुलिस ने उसके पकड़कर पूछताछ की. जिसमें अशरफ की पत्नी जैनब सहित उसके फरार भाइयों के बारे में भी सवाल पूछे गए. लेकिन उसने कोई जानकारी नहीं दी, जिसके बाद उसे पुलिस ने जेल भेज दिया.

माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई अशरफ के साले जैद मास्टर और उसके साथ करीबी रिश्तेदारों सहित अन्य के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है. पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हटवा इलाके में रहने वाले इश्तियाक अहमद ने जैद मास्टर के साथ ही सिबली, झुर्री और सैफी सहित कई खिलाफ जानलेवा हमला करने धमकाने और रंगदारी मांगने के आरोप में केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. उसी बीच पुलिस ने अशरफ के चचेरे साले सैफी को पकड़ लिया है.

प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हटवा इलाके में रहने वाले इश्तियाक अहमद ने आरोप लगाया है कि माफिया के रिश्तेदार बीते दस सालों से ज्यादा समय से उसकी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा कर रखा है. उनका आरोप है कि उनके परिवार की हटवा उपरहार में स्थित पुश्तैनी जमीन गाटा संख्या 50,201,208 पर अवैध कब्जा कर लिया गया है. पीड़ित ने जब दबंगों से अपनी जमीन छोड़ने की गुहार लगायी तो उनके साथ मारपीट की गई. उनको धमकी दी गई. बीते 13 मई को एक बार फिर सैफी और उसके साथी ने धमकाया साथ ही उसपर जान लेने की नीयत तमंचे से फायर किए गए.

एसीपी धूमंगनज वरुण कुमार ने बताया कि, आरोपी सैफी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे जेल भेजने के साथ ही आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:माफिया अतीक-अशरफ के गुर्गों पर पुलिस का शिकंजा, जमीन कब्जा करने के आरोप में साले जैद मास्टर पर FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details