उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में विधायक निवास की पार्किंग में मिला शव, हत्या की आशंका, शरीर पर चोट के निशान - murdered in Lucknow

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 17, 2024, 12:15 PM IST

Updated : Sep 17, 2024, 2:16 PM IST

लखनऊ के पाॅश इलाके विधायक निवास की पार्किंग में मंगलवार सुबह युवक का शव (Murdered in Lucknow) मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के शरीर पर चोटों के निशान देख कर प्रथमदृश्ट्या हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट करने की बात कह रही है.

लखनऊ विधायक निवास की पार्किंग में मिला युवक का शव.
लखनऊ विधायक निवास की पार्किंग में मिला युवक का शव. (Photo Credit: ETV Bharat)

जानकारी देतीं डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी. (Video Credit : ETV Bharat)

लखनऊ :हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित ओसीआर (विधायक निवास) की पार्किंग में सोमवार रात एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की शिनाख्त हिमांशु सिंह (25) निवासी लालकुआं का रहने वाला है. उसके शरीर पर जाहिरा तौर पर चोट के निशान हैं. जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है. मौके पर डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी, एडीसीपी सेंट्रल मनीष सिंह, एसीपी हजरतगंज अरविंद वर्मा समेत बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी जांच पड़ताल कर रहे हैं.




लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित विधायक निवास ओसीआर बिल्डिंग में टी-शर्ट और बरमूडा पहने युवक शव बिल्डिंग की पार्किंग स्थल पर मिला. युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, मौके पर युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी. युवक के पास से किसी तरह का आईडी कार्ड व पहचान पत्र भी नहीं मिला. युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल विधायक निवास से जुड़ा मामला होने के कारण बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिसकर्मी के अलावा और अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके. मौके पर डाक स्क्वाड के साथ फॉरेंसिक की फील्ड यूनिट भी पहुंची. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ ही पुलिस लोगों से पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी की जा रही है.

डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि थाना हुसैनगंज क्षेत्र के अंतर्गत बिल्डिंग में एक बॉडी मिली है. पीआरबी की टीम द्वारा उसे अस्पताल ले गया. जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया है. मौके पर बॉडी की शिनाख्त नहीं हो पाई और उसके शरीर पर जाहिरा तौर पर चोटें हैं. किसी प्रकार की दुर्घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल हिमांशु सिंह (25) निवासी लालकुआं के रूप में हो गई है.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में मर्डर: बेटे ने 70 साल की मां को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

यह भी पढ़ें : 15 वर्ष पूर्व हुई लव मैरिज का दुखद अंत, जुआरी और सट्टेबाज डाॅक्टर पति ने ली पत्नी की जान

Last Updated : Sep 17, 2024, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details