उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मीनाक्षी लेखी ने कहा- अखिलेश यादव का सूपड़ा साफ होगा, राहुल प्रियंका के लिए कही ऐसी बात - Lok Sabha seat Kanpur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 27, 2024, 6:20 PM IST

कानपुर (LOK SABHA SEAT KANPUR) में विदेश एवं संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने राहुल, प्रियंका, अखिलेश और केजरीवाल को लेकर बयानबाजी की. साथ ही प्रधानमंत्री को तीसरी बार जिताने की अपील की.

म

कानपुर में मीनाक्षी लेखी की जनसभा.

कानपुर : कानपुर लोकसभा के महिला सम्मेलन में शामिल हुईं विदेश एवं संस्कृति राज्य मंत्री भारत सरकार मीनाक्षी लेखी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की अपील की. इस मौके पर उन्होंने राहुल, प्रियंका, अखिलेश और केजरीवाल को जमकर घेरा. कहा कि कन्नौज से अखिलेश का सूपड़ा साफ हो जाएगा. कांग्रेस कहीं लड़ाई में नहीं है, भाजपा निश्चित ही 400 सीटें जीतेगी.

कानपुर के होटल मंदाकिनी रॉयल साकेतनगर में शनिवार को लोकसभा महिला सम्मेलन हुआ. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में विदेश एवं संस्कृति राज्य मंत्री भारत सरकार मीनाक्षी लेखी शामिल हुईं. इस मौके पर राज्यसभा सांसद संजय सेठ एवं उत्तर प्रदेश लोकसभा से प्रभारी संजीव चौरसिया भी उपस्थित रहे. कार्यक्रम में कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे, लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ-साथ महिला कार्यकर्ता भी मौजूद रहीं.


मीडिया से बातचीत में राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. कानपुर की जनता से अपील है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी रमेश अवस्थी को जिताकर दिल्ली भेजिए. 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना प्रधानमंत्री का लक्ष्य है. इस दौरान उन्होंने मोदी के विकास कार्य और योजनाएं भी गिनाईं.

केजरीवाल के बारे में कहा कि भ्रष्टाचार और दारू घोटाले ने भी माता-बहनों के मंगलसूत्र उतरवाए. दिल्ली की जनता वोट से जवाब देगी. राहुल, प्रियंका और अखिलेश के बारे में कहा कि चुनाव लड़ने का मतलब जीतना नहीं होता, हम बताएंगे कि चुनाव में कैसे जीता जाता है. अखिलेश का कन्नौज से सूपड़ा साफ होगा. भारतीय जनता पार्टी इस बार 400 के पार जाएगी.



यह भी पढ़ें : दुनिया के छह देशों के रेस्तरां को मिला अन्नपूर्णा प्रमाणपत्र, जानें क्या है भारत सरकार की प्लानिंग

यह भी पढ़ें : भारत और एलएसी क्षेत्र को विश्व स्तर पर एक स्वर में बोलने की जरूरत है: मीनाक्षी लेखी

ABOUT THE AUTHOR

...view details