हरियाणा

haryana

कुमारी शैलजा के समर्थन में हरियाणा बीजेपी, कुलदीप बिश्नोई बोले- शैलजा के आने से बीजेपी को मिलेगा लाभ, कांग्रेस पर साधा निशाना - Kumari Selja controversy

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Kumari Selja controversy: कांग्रेस के ही कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा जातिगतव निजी टिप्पणियों से नाराज कुमारी शैलजा हरियाणा के चुनाव प्रचार से बाहर हैं. भूपेंद्र हुड्डा ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है. वहीं, बीजेपी ने कुमारी शैलजा के अपमान को चुनावी मुद्दा बना लिया है और बीजेपी में आने का न्योता शैलजा को दिया है. अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने भी कहा है कि शैलजा के बीजेपी में आने से पार्टी को लाभ होगा.

Kumari Selja controversy
Kumari Selja controversy (Etv Bharat)

KULDEEP BISHNOI ON KUMARI SELJA (Etv Bharat)

हिसार:हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर इन दिनों चर्चाएं कुमारी शैलजा की हैं. चुनाव-प्रचार से दूरी बना चुकी सिरसा सांसद कुमारी शैलजा को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. अब शैलजा के इस मामले में भूपेंद्र हुड्डा ने चुप्पी साध रखी है तो वहीं, बीजेपी ने इसे चुनावी मुद्दा बना लिया है. आलम ये है कि एक केंद्र मंत्री के शैलजा को बीजेपी में आने का न्योता देने के बाद बीजेपी के अन्य नेता भी शैलजा के समर्थन में आ रहे हैं.

'शैलजा के आने से बीजेपी को लाभ': पूर्व सांसद व बीजेपी के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने शैलजा के मामले पर कहा कि जातिगत व गलत बोलना सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ना है. किसी नेता या जाति के बारे में टिप्पणी करना गलत है. कुमारी शैलजा वरिष्ठ नेत्री है और उनके बारे में इस तरह की टिप्पणी गलत है. जाति का सम्मान किसी जाति से नहीं है. किसी पर जातिगत टिप्पणी करना निंदनीय है. यदि कुमारी शैलजा बीजेपी में आती हैं, तो बीजेपी को काफी लाभ मिलेगा.

कुलदीप बिश्नोई का कांग्रेस पर निशाना: वहीं, बिश्नोई ने कांग्रेस के जीत के दावे पर कहा कि प्रदेश में सरकार बीजेपी की ही बनेगी. कांग्रेस का इतिहास हमेशा भूमाफिया, भ्रष्टाचार का माहौल बनाने का रहा है. बीजेपी तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी. भव्य आदमपुर में विधायक बनेंगे और विकास कार्य करवाए जाएंगे. चौ. भजनलाल के विकास के सपनों को साकार करने का काम करेंगे. कुलदीप बिश्नोई ने बताया कि हिसार के एयरपोर्ट चौक के पास स्थित मैदान में रैली को संबोधित करेंगे और हरियाणा में बीजेपी के लिए सहयोग मांगेंगे.

पीएम रैली का तैयारियां पूरी: बिश्नोई ने बताया कि रैली की तैयारियां शुरू हो चुकी है. रैली के प्रति पार्टी जनों के अलावा आम जनता में भारी जोश देखा जा सकता है. उन्होंने बताया कि बीजेपी ने एक दिन पूर्व ही संकल्प पत्र जारी किया है. जिसमें हर वर्ग के हित की बात कही गई है. बता दें कि हिसार में 28 सितंबर को विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा. रैली में पीएम मोदी जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे. बिश्नोई ने कहा कि जनता में पीएम की रैली को लेकर काफी उत्साह है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में बीजेपी नेता का विरोध, चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने जिला अध्यक्ष राजकुमार बोहरा को वापस लौटाया - Protest of BJP leader in Faridabad

ये भी पढ़ें:थानेसर विधानसभा सीट पर बदले हालात! जानें बीजेपी और कांग्रेस में से किसकी लगेगी हैट्रिक? - Haryana Election 2024

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details