हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

"जहां बापू-बेटा बैठे हैं, वहां नाश होना तय है", हुड्डा पर किरण चौधरी का करारा वार

भिवानी में बीजेपी सांसद किरण चौधरी ने हरियाणा में कांग्रेस की हार पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा हमला किया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Kiran Choudhry attacked Bhupinder Singh Hooda and Deependra Singh Hooda
"जहां बापू-बेटा बैठे हैं, वहां नाश होना तय है" (Etv Bharat)

भिवानी :राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने कांग्रेस की हार पर एक बार फिर से पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और उनके सांसद बेटे दीपेन्द्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लिया है. किरण चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि जहां बापू-बेटा बैठे हैं, वहां नाश होना बिलकुल तय है. उन्होंने ईवीएम पर कांग्रेस के सवालों पर बोलते हुए कहा कि अच्छा होता अगर कांग्रेस जनमत को स्वीकार करती.

किरण चौधरी का करारा वार :हरियाणा में भाजपा की लगातार तीसरी बार जीत के बाद बीजेपी की तेज तर्रार नेत्री एवं राज्यसभा सांसद किरण चौधरी अपनी विधायक बेटी श्रुति चौधरी के साथ गोलागढ़ गांव में अपने समर्थकों के घर पर आयोजित समारोह में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रोहतक सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा. राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने कहा कि हमें पता था कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, क्योंकि जहां हुड्डा और उनके बेटे बैठे हैं, वहां नाश होना तय है. किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस टांग खिंचाई, आपसी फूट, गलत टिकट वितरण, क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के चलते चुनाव हारी है. वहीं भाजपा ईमानदारी, बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी देने और विकास करने पर जीती है.

हुड्डा पर किरण चौधरी का करारा वार (Etv Bharat)

बापू-बेटे को जनता ने नकारा :किरण चौधरी ने कहा कि हरियाणा की जनता काफी समझदार है और उन्होंने चुनाव में हरियाणा के बापू-बेटा को नकार दिया. उन्होंने कांग्रेस के ईवीएम पर सवाल उठाने और चुनाव आयोग में शिकायत देने के सवाल पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि यहां अंगूर खट्टे वाली कहावत है. कांग्रेस जहां जीती वहां कोई सवाल नहीं, जहां हारे वहां हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रहे हैं. किरण चौधरी ने कहा कि अच्छा होता कि कांग्रेस जनमत को स्वीकार करती.

भिवानी में किरण चौधरी, श्रुति चौधरी (Etv Bharat)

ABOUT THE AUTHOR

...view details