दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिल्ली के कल्याणपुरी में युवक की खुखरी और सुआ घोंपकर हत्या, कान भी काटा

दिल्ली के कल्याणपुरी में युवक की निर्मम हत्या. खुखरी और सुआ घोंपकर बेरहमी से ली जान. पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज, जांच शुरू.

दिल्ली के कल्याणपुरी में युवक की बेरहमी से हत्या
दिल्ली के कल्याणपुरी में युवक की बेरहमी से हत्या (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में 25 साल के युवक की खुखरी और सुआ से घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. युवक का शव सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.
मृतक पहचान 25 वर्षीय अजित के तौर पर हुई है. वह प्राइवेट जॉब करता था.

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि बुधवार सुबह 6.44 बजे कल्याणपुरी 18 ब्लॉक छोटू की दुकान के पास सड़क किनारे युवक का शव होने की सूचना मिली. शव की पहचान 25 वर्षीय अजीत के तौर पर हुई है. अजीत विनोद नगर का रहने वाला था और प्राइवेट जॉब करता था. डीसीपी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. हत्यारे की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. शुरुआती जांच में पता चला है कि अजीत कल्याणपुरी के इंदिरा कैंप में किसी से मिलने गया था. जहां उसका झगड़ा हो गया. झगड़े में उसकी हत्या कर दी गई.

दिल्ली के कल्याणपुरी में युवक की बेरहमी से हत्या (ETV BHARAT)


चाकू और सुआ घोंपकर की गई निर्मम हत्या:अजीत के परिजनों का आरोप है कि कुछ दिनों पहले इलाके के युवक से अजीत की कहासुनी हुई थी, उस वक्त मामला समझा बुझाकर शांत कर दिया गया था. आरोप है कि उन्हीं लड़कों ने अजीत की बेरहमी से हत्या की है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि अजीत को सुआ से घोंपा गया था. उसके शरीर पर सुआ घोंपने के कई निशान मिले हैं. इसके अलावा उसका कान भी काटा गया. साथ ही नाक और आंख के पास भी चोट के निशान मिले है. अजीत की हत्या काफी बेरहमी से की गई है.

ये भी पढ़ें :महज दो हजार रुपये को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें :दिल्ली: चोर समझकर घर के बाहर बैठे दिहाड़ी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details