मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पहली बार सतना पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय हुए हैरान, दे दी करोड़ों की सौगात

सतना के प्रभारी मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सतना दौरे पर थे. यहां उन्होंने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

KAILASH VIJAYVARGIYA SATNA VISIT
कैलाश विजयवर्गीय ने सतना में किया भूमि पूजन (ETV Bharat)

सतना:नगरीय आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार को अल्प प्रवास पर सतना पहुंचे थे. विजयवर्गीय सतना जिले के प्रभारी मंत्री हैं. यहां उन्होंने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया. कार्यक्रम दादा सुखेंन्द्र सिंह स्टेडियम में आयोजित किया गया था. इसके अलावा उन्होंने स्टेडियम का भी निरीक्षण किया. उन्होंने आगामी महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनावों में बीजेपी के जीत का दावा किया. वहीं, हरियाणा विधानसभा नतीजों को लेकर इशारों-इशारों में विपक्ष पर तंज भी कसा.

जिले का प्रभार मिलने के बाद पहला दौरा

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा सतना का प्रभारी मंत्री नियुक्त किए जाने के बाद कैलाश विजयवर्गीय पहली बार सतना पहुंचे थे. उन्होंने दादा सुखेन्द्र सिंह स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में, शहर के अंदर किए गए करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया. साथ ही स्टेडियम का निरीक्षण भी किया. इसके बाद प्रभारी मंत्री ने कलेक्टर कार्यालय में बैठक लेकर विकास कार्यों की समीक्षा भी की. वहां से वे भाजपा कार्यालय गए, जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकत की. इसके बाद हेलिकॉप्टर से जबलपुर से लिए रवाना हो गए. इस दौरान राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी, जिले के विधायक और कई अधिकारी मौजूद रहे.

प्रभारी मंत्री बनाए जाने के बाद पहली पहुंचे सतना (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

अपनों के निशाने पर वीडी शर्मा, अजय विश्नोई ने लगाया बड़ा आरोप, संघ के बड़े नेता ने किया समर्थन

CM के सामने मंच पर ही कैलाश विजयवर्गीय का विस्फोट, ड्रग्स नेटवर्क का भांडाफोड़

'महाराष्ट्र और झारखंड में हम बनाएंगे सरकार'

योजनाओं का शिलान्यास करते हुए कैलाश विजयवर्गीय (ETV Bharat)

प्रभारी मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "जब मैं विद्यार्थी परिषद में काम करता था, तब सतना छोटा से कसबा हुआ करता था. अब यह शहर हो गया है. यहां मेट्रो सिटी लेवल का इन्फ्रास्ट्रक्टर है. जिन सुविधाओं की कमी है उसको भी जल्द पूरा कर दिया जाएगा." इसके अलावा विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र और झारखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कहा, "इन दोनों राज्यों में हम सरकार बनाएंगे." साथ ही उन्होंने विपक्ष पर कमेंट करते हुए कहा, "हरियाणा में लोग सर्वे में बीजेपी को 20 सीटें दे रहे थे. सर्वे में हम छत्तीसगढ़ भी हार रहे थे. लेकिन बीजेपी ने दोनों जगह सरकार बनाई."

ABOUT THE AUTHOR

...view details