दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

क्र‍िकेट के मैदान में उतरे दिल्ली पुल‍िस कम‍िश्‍नर संजय अरोड़ा, बल्‍ला उठा हवा में उड़ाई गेंद - Delhi CP Sanjay Arora

जी. मुरली क्र‍िकेट कप का मैच आज दिल्ली पुलिस ऑफिसर्स-XI और मीडिया-XI की टीमों के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली पुलिस ऑफिसर्स-XI ने मीड‍िया-XI को मात देकर कप पर कब्‍जा कर ल‍िया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 21, 2024, 8:50 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई द‍िल्‍ली: द‍िल्‍ली पुल‍िस की ओर से द‍िवंगत पत्रकार जी. मुरली की याद में 'जी-मुरली क्रिकेट कप' की शुरुआत की गई. पत्रकार जी. मुरली की एक अभ‍ियान के दौरान साल 1981 में मृत्‍यु हो गई थी. जानकारी के अनुसार, उनके सम्‍मान में पुल‍िसकर्म‍ियों और क्राइम बीट मीड‍ियाकर्म‍ियों के बीच बेहतर संबंध बनाने के उद्देश्य से इस क्र‍िकेट कप का आयोजन कि‍या जाता है. आज क्र‍िकेट मैच में द‍िल्‍ली पुल‍िस कम‍िश्‍नर संजय अरोड़ा ने भी प‍िच पर दो-दो हाथ आजमाए.

द‍िल्‍ली पुल‍िस की तरफ से हर साल इस क्रिकेट कप का आयोजन किया जाता है. इस द‍िशा में इस साल परंपरा को आगे बढ़ाते हुए 21 अप्रैल 2024 को न्यू पुलिस लाइन्स, किंग्सवे कैंप के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जी. मुरली क्रिकेट कप-2024 का आयोजन किया गया. द‍िल्‍ली पुल‍िस कम‍िश्‍नर संजय अरोड़ा ने कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन का उद्देश्य मीडिया और दिल्ली पुलिस के बीच संबंध को सौहार्द और मजबूत बनाना है.

जी. मुरली क्र‍िकेट कप का मैच दिल्ली पुलिस ऑफिसर्स-XI और मीडिया-XI की टीमों के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली पुलिस ऑफिसर्स-XI ने मीड‍िया-XI को मात देकर कप पर कब्‍जा कर ल‍िया. इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली पुलिस के आयुक्त संजय अरोड़ा (आईपीएस) ने उपस्‍थ‍ित होकर दोनों टीमों का मनोबल बढ़ाया. साथ ही द‍िल्‍ली पुल‍िस कम‍िश्‍नर ने गेंद के साथ-साथ बल्लेबाजी से अपने कौशल को द‍िखाया.

बता दें, पुल‍िस कम‍िश्‍नर संजय अरोड़ा ने दोनों टीम के सदस्‍यों से वन टू वन मुलाकात की और उन सभी को इसमें प्रतिभागी बनने पर बधाई भी दी. साथ ही उन्होंने इसका आश्वासन दिया कि भविष्य में भी इसको जारी रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें:कोहली-बुमराह की IPL 2024 में बादशाहत कायम, जानिए प्वाइंट्स टेबल में किस टीम का है जलवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details