राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 26, 2024, 2:26 PM IST

ETV Bharat / state

आदर्श आचार संहिता के दौरान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार सहित चार आरोपी शिकंजे में - illegal weapons seized

लोकसभा चुनाव के कारण लगी आदर्श आचार संहिता के दौरान झुंझुनूं पुलिस की अवैध हथियारों की जब्ती पर विशेष जोर है, ताकि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था कायम रहे सके. इसी कड़ी में पुलिस ने मंगलवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किए हैं. आरोपियों में से एक हिस्ट्रीशीटर है.

Jhunjhunu police arrested four accused including arms supplier
झुंंझूनूं पुलिस ने हथियार सप्लायर सहित चार आरोपी पकड़े

पुलिस को कामयाबी

झुंंझूनूं.लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता की पालना के दौरान झुंझुनूं जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जिला स्पेशल टीम और सिंघाना, बगड़, सदर पुलिस टीमों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हथियार सप्लायर सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनसे भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में हथियार सप्लायर जे.एम.गैंग का वांछित इनामी हिस्ट्रीशीटर योगेश उर्फ योगी है, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने इनाम भी रखा था.

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि डीएसटी टीम को सूचना मिली थी कि सिंघाना क्षेत्र का बदमाश त्योहार पर घर आया हुआ है. दबिश देकर टीम ने बदमाश को पकड़ा. पुलिस ने बदमाश से एक अवैध पिस्टल, एक देशी कट्टा सहित 13 जिंदा कारतूस भी बरामद किए.

पढ़ें:अधिकारी के बुजुर्ग माता-पिता की हत्या करने वाले सगे भाई गिरफ्तार

बदमाशों ने सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि अन्य बदमाशों को भी उसने हथियार सप्लाई किए थे, जिनकी सूचना पर बगड़ और सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रमोद कुमार के कब्जे से अवैध एक देसी पिस्टल, एक देशी कट्टा, एक पिस्टल की खाली मैग्जीन, छोटे बड़े कुल 16 जिंदा राउंड व तीन फायर किए हुए खाली कारतूस जब्त किए. थाना चिड़ावा द्वारा आरोपी रविन्द्र कुमार उर्फ रवि के कब्जे से अवैध एक देशी पिस्टल मय मैग्जीन लोडेड दो जिन्दा कारतूस जब्त किये गए. एसपी ने बताया कि अवैध गतिविधियों पर पुलिस की कड़ी नजर है और आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details