राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर, दो युवकों की मौत - road accident in dungarpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 21, 2024, 6:54 PM IST

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई.

SPEEDING CAR HIT A BIKE,  TWO YOUTHS DIED IN DUNGARPUR
तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर. (ETV bharat dungarpur)

डूंगरपुरःधम्बोला थाना क्षेत्र में धम्बोला जीएसएस के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. टक्कर के समय बाइक सवार दोनों युवक कार के नीचे फंस गए, जिन्हें कार चालक करीब 300 से 400 मीटर घसीटते हुए ले गया.

डूंगरपुर जिले की धम्बोला थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया कि एक रफ्तार कार सीमलवाड़ा की तरफ से डूंगरपुर की तरफ जा रही थी. इस दौरान धम्बोला जीएसएस के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर तीन युवक सवार थे. टक्कर लगने पर दो युवक कार के नीचे फंस गए, लेकिन चालक ने कार रोकी नहीं और उन्हें करीब 300 से 400 मीटर तक घसीटते हुए ले गया.

पढ़ेंः दौसा में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, हादसे में खलासी की मौत, चालक की स्थिति नाजुक - Road Accident In Dausa

वहीं, इसके बाद चालक फरार हो गया. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल युवक को सीमलवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, दोनों युवकों के शवों को सीमलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने मृतकों की पहचान भेडू निवासी कमलेश पुत्र प्रभु कटारा, रवि पुत्र मगन दामा के रूप में की है. वहीं, घायल युवक की पहचान पंकज पुत्र मोतीलाल डेंडोर के रूप में की है. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी है. वहीं, फरार कार चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details