उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पति ने पत्नी को पहले जमकर पीटा फिर छत से फेंका, अस्पताल में तोड़ दिया दम - husband killed wife

कानपुर में पति ने पत्नी की पहले बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद उसे फिर छत से धक्का दे दिया. इस हादसे में पत्नी की मौत हो चुकी है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 17, 2024, 5:45 PM IST

Etv Bharat
पति ने पत्नी की पिटाई के बाद छत से दिया धक्का (Etv Bharat reporter)

कानपुर: शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नौबस्ता थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की पहले बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद उसे छत से धक्का दे दिया. जिससे वह काफी गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार हेतु हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतका के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने दी जानकारी (etv bharat reporter)
14 साल पहले हुई थी शादी आए दिन नशेबाजी कर पीटता था पति:शहर के हरबंस माहौल थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले शिवकुमार शर्मा ने बताया कि, उन्होंने अपनी बेटी सपना की शादी (14) साल पहले नौबस्ता थाना क्षेत्र के आवास विकास हंसपुरम में रहने वाले राहुल तिवारी के साथ की थी.परिवार में एक (10) साल का बेटा और (6)साल की बेटी है. सपना का पति एक जागरण पार्टी में काम करता है. आरोप है कि, वह आए दिन नशा कर घर आता था. जब सपना द्वारा इसका विरोध किया जाता था, तो वह उसे मारता पीटता था. 16 मई की रात भी राहुल नशा करके घर आया था. सपना द्वारा जब इसका विरोध किया गया तो उसने उसे पहले जमकर पीटा, इसके बाद उसे छत से नीचे फेंक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़े-खाने के विवाद में पति ने पत्नी की लाठी और कुल्हाड़ी से की हत्या, 12 साल की बेटी बनी गवाह

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से सपना को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर देर रात ही उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वही मां की मौत के बाद से दोनों बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.

इस पूरे मामले में एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि, मृतका के पिता द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़े-पत्नी को गला रेतकर मार डाला, सनकी पति ने फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details