उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर भगा ले गया युवक, हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन - Hindu organization protest

Vikasnagar Hindu Organization Protest विकासनगर में एक युवती को भगाने को लेकर हिंदू संगठन ने जोरदार प्रदर्शन किया. साथ ही हिंदू लड़की को दूसरे समुदाय के युवक द्वारा भगाए जाने का विरोध करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल तेज कर दी है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 29, 2024, 1:26 PM IST

Protest by Hindu organization
गुस्साए हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन (फोटो-ईटीवी भारत)

विकासनगर में हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन (वीडियो-ईटीवी भारत)

विकासनगर:देहरादून जिले के विकासनगर में हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने हरबर्टपुर बाजार चौकी पर जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि एक हिंदू युवती को दूसरे समुदाय के युवक द्वारा भगाकर ले जाया गया, इस मामले में एक वकील की संदिग्ध भूमिका के चलते हिंदू संगठन के लोगों ने उसके घर पर भी जमकर हंगामा किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वकील के घर पर तोड़फोड़ भी की. वहीं तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस की कार्रवाई के बाद प्रदर्शन कर रहे लोग शांत हुए.

गुस्साए लोगों ने की सख्त कार्रवाई की मांग:गौर हो कि विकासनगर में एक समुदाय विशेष के युवक ने हिंदू लड़की के भगाने को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है.गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने लड़की को बरामद करने के साथ ही आरोपी युवक व वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की कार्रवाई व आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल की तेज:विकासनगर सीओ भास्कर लाल शाह ने बताया कि थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक युवती को दूसरे समुदाय के युवक द्वारा भगा कर ले जाने का मामला सामना आया है. जिसके संबंध में एक तहरीर प्राप्त हुई है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया गया, जिसके बाद वो शांत हो गया हैं. उन्होंने कहा कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि विकासनगर में ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. जिसको लेकर लोगों में आक्रोश है.

पढ़ें-नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पूछताछ जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details