राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार ट्रोले ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर को टक्कर, एक की मौत, 7 घायल - Youth died in tractor truck accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 6, 2024, 4:32 PM IST

झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में कलमंडी पुलिया के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर को एक ट्राले ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 7 अन्य घायल हो गए.

Youth died in tractor truck accident
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, 7 घायल (ETV Bharat Jhalawar)

झालावाड़. सदर थाना क्षेत्र के फोरलेन बाइपास पर कलमंडी पुलिया के पास गुरुवार को सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर को तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 7 अन्य लोग भी गंभीर घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. सभी घायल हरीशपुरा गांव के निवासी हैं. वे एक समारोह में शामिल होने सुकेत क्षेत्र के तीन टापरी गांव जा रहे थे. उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए.

मामले में जानकारी देते हुए सदर थाना ASI धनसिंह ने बताया कि क्षेत्र के हरीशपुरा गांव निवासी बंजारा समाज के लोग सुकेत के तीन टापरी गांव में एक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. उसी दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर में बैठे लोगों में से एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं ट्राली में बैठे 3 बच्चों सहित 7 लोग भी गंभीर घायल हो गए.

पढ़ें:तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया. जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है. उधर मृतक मोहनलाल निवासी हरीशपुरा का शव मोर्चरी में रखवाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने ट्राले को जप्त कर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details