हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के कैबिनेट मंंत्री विपुल गोयल पर फूलों की बारिश, इतने बरसे फ्लावर कि ढंक गई पूरी कार

हरियाणा में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद अंबाला पहुंचे विपुल गोयल का जोरदार स्वागत हुआ. उन पर इतने फूल बरसे कि पूरी कार ढंक गई.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Haryana Minister Vipul Goel Flowers showered in Ambala
हरियाणा के कैबिनेट मंंत्री पर फूलों की बारिश (Etv Bharat)

अंबाला :हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने के बाद कैबिनेट मंत्री बने विपुल गोयल आज अंबाला पहुंचे और यहां पहुंचने पर उनका फूलों की वर्षा के साथ जोरदार स्वागत किया गया.

मंत्री पर फूलों की बारिश :अंबाला पहुंचे कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल पर शहर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ. हर तरफ से उन पर फूलों की बारिश की गई. इतने फूल बरसे कि उनकी कार ही फूलों के चलते पूरी तरह ढंक गई. अपने इस स्पेशल स्वागत से कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल खासे खुश नज़र आए. स्वागत के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि तीसरी बार हरियाणा में कोई भी सरकार रिपीट करना इतिहास है. इसके की उन्होंने अंबाला की जनता का धन्यवाद किया और कहा कि जिस विश्वास से जनता भाजपा की सरकार लाई है, वे उन सभी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. जो-जो बातें संकल्प पत्र में लिखी गई है, उन सभी वादों को पूरा किया जाएगा.

इतने बरसे फ्लावर कि ढंक गई पूरी कार (Etv Bharat)

"जिसकी लाठी, उसकी भैंस":इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते कांग्रेस की आपसी लड़ाई पर भी चुटकी लेते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कानून कायदे जैसी कोई बात नहीं है, वहां तो जिसकी लाठी उसकी भैंस वाला हिसाब है.

मंत्री पर फूलों की बारिश (Etv Bharat)


हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ABOUT THE AUTHOR

...view details