हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में दनादन फायरिंग से दहशत, अफेयर पर था ऐतराज़, सीसीटीवी में कैद वारदात

Gurugram Firing CCTV : हरियाणा का गुरुग्राम फायरिंग से दहल उठा. बदमाश ने युवक पर गोलियां चला दी. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

Haryana Gurugram Firing CCTV video surfaced Gurugram Police Investigating Case
गुरुग्राम में दनादन फायरिंग से दहशत (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

गुड़गांव :हरियाणा के गुरुग्राम में कार से आए बदमाश ने एक युवक पर गोलियां चला दी. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

गोलियों की आवाज से गूंजा गुरुग्राम :गुरुग्राम की अंजना कॉलोनी उस वक्त गोलियों की गूंज से गड़गड़ा उठी, जब कुछ युवक एक दुकान के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. कार से आए युवक ने बाइक पर मौजूद एक युवक को अपना निशाना बनाया, लेकिन निशाना चूक गया और पास ही खड़े एक दूसरे युवक को गोली जा लगी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घायल को लोगों ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है. सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

गुरुग्राम में दनादन फायरिंग (Etv Bharat)

अफेयर से नाराज, चला डाली गोली :पुलिस के मुताबिक गांव खांडसा के रहने वाले विक्की की साली दिल्ली में रहती है और उसका दिल्ली के ही रहने वाले कपिल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इस प्रेम प्रसंग से विक्की नाखुश था. बताया जा रहा है कि विक्की के बारे में पूछता हुआ कपिल कल गुड़गांव आ गया. कपिल विक्की को ढूंढता हुआ विक्की के भाई दिनेश के घर अंजना कॉलोनी की गली नंबर 3 में चला गया जहां कपिल ने दिनेश पर फायर कर दिया जिसमें दिनेश बच गया, लेकिन ये गोली दिनेश के पास ही खड़े एक दूसरे व्यक्ति के पैर पर जा लगी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. घायल की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले अमित के रूप में हुई है.

सीसीटीवी में कैद वारदात :सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक दुकान के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे हैं. इसमें बाइक पर एक शख्स बैठा हुआ है. इसी दौरान एक कार आती है और इनके पास से गुजर जाती है. कुछ ही दूरी पर जाकर ये कार रुकती है जिसमें से एक व्यक्ति उतरकर लगातार फायरिंग करने लगता है. इस फायरिंग में एक गोली बाइक के पास ही खड़े अमित को लग जाती है. वारदात के बाद आरोपी तो मौके से फरार हो जाता है, लेकिन यहां मौजूद लोग अमित को अस्पताल ले जाते हैं और इसकी सूचना पुलिस को देते हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :हरियाणा में मुर्गे को लेकर मर्डर, हिसार में हाथापाई के बीच धारदार हथियार से कर डाली हत्या

ये भी पढ़ें :कुरुक्षेत्र में "कोहराम", इमिग्रेशन सेंटर पर फायरिंग, युवक ने तड़ातड़ चलाई गोलियां, CCTV में कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details