हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लाडवा में गरजे सीएम नायब सैनी, कहा- केजरीवाल को मलाई खाने की बीमारी

सीएम नायाब सिंह सैनी सोमवार को लाडवा पहुंचे. इस दौरान सीएम ने केजरीवाल पर यमुना सफाई मामले को लेकर जमकर निशाना साधा.

CM NAYAB SAINI ATTACKED KEJRIWAL
लाडवा में गरजे सीएम नायाब (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के सीएम नायाब सिंह सैनी सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र लाडवा पहुंचे. इस दौरान सीएम ने लाडवा की जनता को अपनी जीत के लिए धन्यवाद दिया. सीएम ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर प्रहार किया. सीएम सैनी ने यमुना नदी को लेकर दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि केजरीवाल को मलाई खाने की आदत हो गई है.

तेजी से होगा विकास: लाडवा में मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने कहा कि हमने अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि लाडवा में सभी विकास कार्यों को तेजी से किया जाए. साथ ही लोगों की समस्याओं को भी सुना जाए. लाडवा सहित पूरे हरियाणा में विकास की गति और भी तेज होगी. ताकि हरियाणा की जनता को कई बड़ी सौगात मिल सके. प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए मुख्यमंत्री आवास के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे. हमने लाडवा में विकास कार्य करने के लिए कुछ काम चिन्हित किए हैं. उनको पूरा करवाने का काम जल्द ही किया जाएगा. लाडवा की जनता की सबसे पहली मांग थी कि शहर में बाईपास बने. हमने सरकार बनने के बाद पहले इस काम को पूरा किया है.

केजरीवाल को मलाई खाने की बीमारी (ETV Bharat)

केजरीवाल पर साधा निशाना:सीएम नायाब सैनी ने आगे कहा कि किसानों को हरियाणा में कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी. वहीं, दिल्ली सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार झूठ के पुलिंदे बुनती है. यह एक मलाई खाने वाली सरकार बनकर रह गई है. यमुना नदी की सफाई करने की बात केजरीवाल ने कही थी, लेकिन आज तक उनके द्वारा यमुना नदी की सफाई नहीं करवाई गई. वह प्रदूषण के लिए हरियाणा को जिम्मेवार ठहराते हैं. यमुना नदी का पानी खराब होने का कारण यह है कि दिल्ली में यमुना नदी के 28 नालों का गंदा पानी जाता है, जिसके चलते पानी खराब हुआ है.

बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लाडवा विधानसभा में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने सोमवार को पहुंचे थे. सीएम सैनी लाडवा में कार्यकर्ता धन्यवाद कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ विपक्ष पर वार किया बल्कि प्रदेश के विकास का भी वादा किया. इस कार्यक्रम में सीएम सैनी सहित बीजेपी के कई कार्यकर्ता शामिल हुए.

ये भी पढ़ें:जींद पुलिस यौन शोषण मामला: सीएम सैनी बोले- जांच चल रही है, महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र

ये भी पढ़ें:कांग्रेस सरकार बनती देख भूपेंद्र हुड्डा से रात में मिले थे अधिकारी, सीएम सैनी के पास पहुंची लिस्ट, गिरेजी गाज!

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details