दिल्ली

delhi

दिल्ली में एक और मर्डर...! शाहदरा में प्लंबर को ऑफिस बुलाया, फिर रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, प्रॉपर्टी डीलर अरेस्ट - HARDWARE SHOPKEEPER MURDER

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 30, 2024, 10:39 PM IST

Updated : Aug 31, 2024, 8:21 AM IST

Delhi Murder News: शाहदरा के बलबीर नगर इलाके में 50 साल के एक प्लंबर का रॉड मारकर मर्डर कर दिया गया. आरोप प्रॉपर्टी डीलर पर लगा है. मृतक की पहचान ऋषि के रूप में हुई है. परिवार का आरोप है कि आरोपी ने पीट-पीटकर मार डाला. पैर के नाखून तक उखाड़ लिए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस.
मामले की जांच में जुटी पुलिस. (फाइल फोटो)

नई द‍िल्‍लीः द‍िल्‍ली के शाहदरा के बलबीर नगर इलाके में हार्डवेयर दुकानदार ऋषि कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. परिवार के लोगों ने प्रॉपर्टी डीलर पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस एंगल से जांच शुरू कर दी है.

शाहदरा डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि शुक्रवार देर शाम जीटीबी अस्‍पताल से एक पीसीआर कॉल म‍िली थी. ऋषि की बेटी अनु ने कॉल करके कहा था कि बलबीर नगर चौक पर उनके पापा को बुरी तरह पीटा गया है.

डीसीपी के मुताब‍िक, ऋषि के परिचित और प्रत्यक्षदर्शी जितेन्द्र कुमार (55) ने बताया क‍ि ऋषि को प्र‍िंस नाम के एक प्रॉपर्टी डीलर ने कॉल क‍िया था. इसके बाद हमलोग मारुति एंटरप्राइजेज (प्रॉपर्टी डीलर) के ऑफिस पहुंचे. ऋषि की नवीन शाहदरा में हार्डवेयर की दुकान है. उनको कुछ सेनेटरी वर्क के चलते प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में बुलाया गया था.

जितेंद्र ने बताया क‍ि जब हमलोग मारुति एंटरप्राइजेज के ऑफिस में गए तो वहां अमित मदान भी आ गया. उसने ऋषि को गाली देनी शुरू कर दी. विरोध करने पर अचानक अमित ने रॉड निकाली और ऋषि को पीटना शुरू कर दिया. सिर पर भी रॉड से वार किए. इससे वो वहीं बेहोश हो गया और अमित मौके से भाग गया. पुलिस ने इस बयान के आधार पर मामला दर्ज कर ल‍िया है और आरोप‍ियों को पकड़ने के ल‍िए जुट गई है. इस मारपीट के पीछे की वजह कोई पुराना लेन देन बताया जा रहा है. हालांकि, पुल‍िस अभी मामले की जांच में जुटी है.

तीन बच्चों और पत्नी के साथ रहते थे ऋषि
ऋषि के परिवार में पत्नी सोनू, बेटे अनूप कुमार, यश और बेटी अनु हैं. वो रोहताश नगर इलाके में रहते थे और शाहदरा में हार्डवेयर और प्लंबर का काम करते थे. प्रॉपर्टी डीलर प्रिंस मदान और अमित मदान के साथ मिलकर काम करते थे. आरोप है कि अस्पताल में इलाज में भी लापरवाही बरती गई. काफी देर तक स्ट्रेचर पर पड़े कराहते रहे. उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें देखा, तब तक जान जा चुकी थी. सही समय पर इलाज भी नहीं मिला.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मर्डर, आपसी रंजिश में 6 लोगों ने 21 साल के लड़के पर चाकू से किए कई वार

Last Updated : Aug 31, 2024, 8:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details