उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विदाई के बाद बस अड्डे पर बिगड़ी दूल्हे की तबीयत, हाथों में मेंहदी रचाए इमरजेंसी के बाहर बैठी रही दुल्हन - Farrukhabad News

हंसी-खुसी ससुराल से दुल्हन को विदा कराकर निकले दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह सीधे अस्पताल पहुंच गया. दुल्हन भी इमरजेंसी के बाहर बैठी रही.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 1:58 PM IST

अस्पताल की इमरजेंसी के बाहर बैठी दुल्हन.
अस्पताल की इमरजेंसी के बाहर बैठी दुल्हन. (photo credit etv bharat)

विदाई के बाद बस अड्डे पर बिगड़ी दूल्हे की तबीयत, (video credit etv bharat)

फर्रुखाबाद: हंसी-खुसी ससुराल से दुल्हन को विदा कराकर निकले दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह सीधे अस्पताल पहुंच गया. दुल्हन की विदाई के बाद दूल्हे का कार चालक से विवाद हो गया. इसके बाद दूल्हा और दूल्हन कार से उतर गए और बस अड्डे पर वाहन का इंतजार करने लगे.

दूल्हे के पिता ब्रजेश ने बताया कि वह मैनपुरी में थाना भोगांव क्षेत्र के आलीपुर खेड़ा का रहने वाला है. उसके बेटे अंकित (25) की बरात वाराणसी के अकबरपुर के एक गांव गई थी. वहां से दुल्हन को विदा कराने के बाद कार से बस अड्डा पहुंचे. कार चालक से विवाद होने पर दूल्हा-दुल्हन और परिजन सामान लेकर उतर गए. बस के इंतजार में बैठने के दौरान ही अंकित ने चाय पी ली. इसके बाद ही वह बेहोश हो गया. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. दुल्हन भी इमरजेंसी के बाहर शादी में मिले सामान के साथ बैठी रही.

अस्पताल में तैनात डाक्टर अंकित का उपचार कर रहे हैं. अब उसकी हालत में सुधार हुआ है. गुरुवार देर रात तक दुल्हन और परिजन लोहिया अस्पताल में ही बैठे थे. पिता ब्रजेश ने बताया कि अंकित चाय पीने की बात कहकर कुछ देर के लिए गया था. उनके साथ पिता ब्रजेश, बुआ मुन्नी देवी, चाचा पप्पू सहित कई अन्य परिजन भी हैं.

उधर, घर में बेटे-बहू की राह देख रहे परिवार वाले भी परेशान हैं. दुल्हन के इंतजार में घर में खुशियां छाई थीं, इसी बीच यह घटना हो गई, जिसने उन्हें मायूस कर दिया है.

यह भी पढ़ें :फर्रुखाबाद: बाबरिया गिरोह के 6 सदस्यों को 10 साल की सजा, 6 साल पुराने डकैती के मामले में कार्ट का फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details