उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पहले प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी को मार डाला, ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा - Mainpuri Narendra murder case

मैनपुरी में प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी की हत्या कर दी. पुलिस ने वारदात का चौंकाने वाला खुलासा कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 30, 2024, 8:11 AM IST

महिला और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया गया है,.
महिला और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया गया है,. (PHOTO Credit; Etv Bharat)

मैनपुरी में पुलिस ने नरेंद्र हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. (VIDEO Credit; Etv Bharat)

मैनपुरी :करहल थाना क्षेत्र में 6 मई को तालाब के किनारे एक युवक का शव मिला था. शरीर पर चोटों के निशान थे. पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस ने शव की पहचान के बाद परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने बुधवार को वारदात का खुलासा कर दिया. पुलिस ने प्रेमिका समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

एसएसपी विनोद कुमार ने मीडिया को बताया कि 6 मई की रात को एक युवक का शव करहल क्षेत्र के नानमई के तालाब के पास मिला था. हत्या के बाद शव को फेंका गया था. युवक की पहचान करहल इलाके के गांव राउरी चमरपुरा निवासी नरेंद्र कुमार के रूप में की गई गई थी. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए थे. नरेंद्र कुमार के बेटे पवन ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया था. एसएसपी ने बताया कि यह ब्लाइंड मर्डर था. बारीकी से जांच करते हुए पुलिस हत्यारों तक पहुंची. हत्या को अंजाम देने वाली मनू देवी और उसके प्रेमी भूरा को गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे पूछताछ की तो सामने आया कि मनू देवी के करहल थाना क्षेत्र के गढ़िया के रहने वाले अभय उर्फ भूरा के साथ संबंध थे. बाद में मनू नरेंद्र कुमार के नजदीक आ गई.

नरेंद्र ने मनू की रुपये समेत कई जरूरतें पूरी कीं. दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी मनू के पहले प्रेमी भूरा को हो गई. इसके बाद मनू ने नरेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. मनू ने अपने घर पर नरेंद्र को बुलाया. इसके बाद भूरा भी पहुंच गया. नरेंद्र को शराब पिलाई गई. नशे में होने पर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या के बाद दोनों ने शव को फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद कर लिया हैय अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें :र में दो दिन में निकले 40 सपोले, नागराज फैमिली देख मोहल्ले वालों का पसीना छूटा; रेस्क्यू किए गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details