बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 29, 2024, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

गया में 18 वर्षीय युवती का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस - Girl Dead Body Recover In Gaya

Suicide In Gaya : गया में एक युवती का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. हर एंगल को खंगाला जा रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

गया : बिहार के गया में 18 वर्षीय युवती ने खुदकुशी कर ली है. युवती के शव को पुलिस ने बरामद किया है. शव की बरामदगी के बाद पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. वैसे ग्रामीणों के अनुसार यह मामला हत्या का भी हो सकता है. वहीं, पुलिस भी आत्महत्या और हत्या दोनों मामले पर छानबीन कर रही है. युवती का शव बरामद होने के बाद परिजन फिलहाल खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं.

गया में युवती का शव बरामद :यह मामला गया जिला के इमामगंज थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है, कि परसिया गांव के पटेल आहर के समीप 18 वर्षीय युवती का शव ग्रामीणों ने देखा. शव देखते ही गांव में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा इमामगंज पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने के बाद इमामगंज पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया.

हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल खंगाल रही पुलिस :वहीं, मृतका की पहचान कर ली गई है. युवती ने खुदकुशी क्यों की, पुलिस इसकी जांच कर रही है. ग्रामीणों की मानें, तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है और हत्या की संभावना से इनकार नहीं है. घटना के बाद शव को यहां लाकर रख दिया गया है. वहीं, पुलिस की जांच भी दोनों बिंदुओं पर चल रही है.

''युवती का शव बरामद किया गया है. शव की बरामदगी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. प्रथम दृष्टतया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है, लेकिन हत्या के संदिग्ध बिंदुओं पर भी मामले की छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी काफी कुछ खुलासा होगा. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.''-अमित कुमार, थानाध्यक्ष, इमामगंज

ये भी पढ़ें :-

पति ने ले रखा था कर्ज, रुपये मांगने घर पर आ जाते थे लोग, परिशान होकर पत्नी ने कर ली आत्महत्या - Suicide In Gaya

Gaya News : गुस्से में मायके जा रही पत्नी को मनाने आया पति, जिद पर अड़ी रही तो चलती ट्रेन से कूद गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details