दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 26, 2024, 8:16 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद के होटल में सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारी रेड, 18 लड़के-लड़कियां मुंह छिपाते नजर आए - Sex Racket In Hotel

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पुलिस ने होटलों पर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान होटल के अंदर पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में कुल मिलाकर 18 पुरुष और महिलाएं मिली हैं.

ncr news
सेक्स रैकेट का पर्दाफाश (ETV Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश केगाजियाबाद के बजरिया इलाके में पुलिस ने चार होटलों पर छापा मारा, जिसमें 9 पुरुष और 9 महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. पुलिस को सूचना मिली थी कि इन होटलों में देह व्यापार का अवैध कारोबार चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने महिला पुलिस बल के साथ मिलकर इन होटलों पर छापा मारा और सभी संदिग्धों को हिरासत में लिया.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बजरिया इलाके के कुछ होटलों में अवैध रूप से देह व्यापार किया जा रहा है. इसके बाद थाना कोतवाली की टीम ने एसीपी रितेश त्रिपाठी के नेतृत्व में छापेमारी की. चार होटलों पर एक साथ की गई इस कार्रवाई में 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया और 9 पुरुषों को हिरासत में लिया गया. पुलिस का कहना है कि सभी को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश (ETV Bharat)

पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया कि होटल मालिकों के खिलाफ भी कानूनी प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी. क्योंकि वे अवैध गतिविधियों में लिप्त पाए गए हैं. पुलिस का कहना है कि यह रेड किसी विशेष अभियान का हिस्सा थी और इस तरह की कार्रवाइयां भविष्य में भी जारी रहेंगी. इसके अलावा पुलिस ने कई अन्य होटलों को भी चिन्हित किया है. कुछ समय में ऐसे सभी होटलों पर भी कार्रवाई की जाएगी. एसीपी ने यह भी बताया कि पांचों होटलों को सीज कर दिया गया है. साथ ही मामले में होटलों के लाइसेंस निरस्त करने के लिए कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के स्वरूप नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन लड़कियों का किया गया रेस्क्यू

ये भी पढ़ें:दिल्ली के ख्याला में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो शातिर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details