हरियाणा

haryana

हिसार के रविंद्र सैनी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, शूटर्स के 4 मददगार गुजरात से गिरफ्तार - Hansi Murder case Arrest

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 16, 2024, 8:17 PM IST

Updated : Jul 16, 2024, 8:29 PM IST

Four accused from Gujarat arrested in Ravindra Saini murder case : हरियाणा के हिसार के हांसी में जेजेपी से जुड़े मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक रविंद्र सैनी मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपियों की मदद करने के 4 आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. इन चारों को गिरफ्तार करने के बाद रिमांड पर ले लिया गया है.

Four accused from Gujarat arrested in Ravindra Saini murder case in Hansi of Hisar in Haryana
हिसार के रविंद्र सैनी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी (Etv Bharat)

हिसार :हांसी में जेजेपी से जुड़े मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक रविंद्र सैनी की हत्या से पूरा हरियाणा दहल उठा था. विपक्षी पार्टियों ने पूरे मामले को लेकर हरियाणा सरकार को घेरा था. साथ ही हत्याकांड से नाराज़ लोगों ने डेड बॉडी का अंतिम संस्कार ना करते हुए चक्काजाम तक कर डाला था. हालांकि बाद में आश्वासन मिलने के बाद चक्काजाम खोल दिया गया था. वहीं अब इस हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.

गुजरात से आरोपी गिरफ्तार :हिसार की हांसी पुलिस ने हत्याकांड में शामिल आरोपियों की मदद करने के आरोप में 4 लोगों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. चारों को गिरफ्तार करने के बाद रिमांड पर ले लिया गया है जहां पर इनसे पूरे हत्याकांड को लेकर कड़ाई से पूछताछ की जाएगी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने हत्याकांड में शामिल बदमाशों को भागने में मदद करने के अलावा उनके लिए सुविधाओं का इंतजाम किया था.

शूटर्स के 4 मददगार गुजरात से गिरफ्तार (Etv Bharat)

रविंद्र सैनी की हत्या की थी :पुलिस की गिरफ्त में आए चारों आरोपी पहले गिरफ्तारी से बचने के लिए राजस्थान गए और फिर गुजरात भाग गए. बताया जा रहा है कि पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ के बाद शूटरों तक पहुंचना आसान हो जाएगा. हांसी के पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने गुजरात से चार लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. आपको बता दें कि पिछले दिनो हांसी में शोरूम मालिक रविंद्र सैनी की युवकों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Last Updated : Jul 16, 2024, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details