उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने की आत्महत्या तो सूटकेस में लाश भरकर नहर में फेंक आया हिस्ट्रीशीटर पति, इस तरह खुला राज - husband stuffed wife body suitcase

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 21, 2024, 1:57 PM IST

फिरोजाबाद में पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला ने अपनी जान दे दी. पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए हिस्ट्रीशीटर पति ने शव को सूटकेस में भरकर नहर में फेंक दिया. पुलिस ने फरार पति की तलाश शुरु कर दी है.

Etv Bharat
पारिवारिक विवाद में महिला ने की आत्महत्या (photo credit- Etv Bharat)

फिरोजाबाद: जिले में एक महिला ने पारिवारिक कारणों से खुदकुशी कर ली, तो हिस्ट्रीशीटर पति ने पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए शव को सूटकेस में भरकर नहर में फेंक दिया. इस मामले में मृतका के पिता ने हिस्ट्रीशीटर पति समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या में एफआईआर दर्ज करायी है. पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ ससुरालीजनों को हिरासत में ले लिया है.पति फरार है.महिला के शव की नहर में तलाश की जा रही है.

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के रसूलपुर इलाके से जुड़ा है. दक्षिण थाना क्षेत्र के भीम नगर में रहने वाले प्रमोद कुमार ने अपनी बेटी रौनक की शादी पिछले नवम्बर माह में रसूलपुर इलाके के गुरुदेव नगर आसफाबाद निवासी प्रशांत उर्फ जैकी से की थी. जैकी रसूलपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है. रविवार को रौनक ने खुदकुशी कर ली थी. इस दौरान प्रशांत एक बढई को बुलाकर लाया, जिसने किवाड़ तुड़वाए और शव को उतारकर पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए रौनक के शव को सूटकेस में भरकर शिकोहाबाद थाना क्षेत्र स्थित भूड़ा नहर में फेंक दिया.

इसे भी पढ़े-मेरठ में मर्डर: पति ने की पत्नी की हत्या, कुल्हाड़ी से वार कर उतार दिया मौत के घाट

यही नही प्रशांत ने पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी, कि उसकी पत्नी मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी, जो नहीं पहुंची. प्रशांत ने यही जानकारी अपने ससुरालीजनों को दी. लेकिन, रौनक के पिता को विश्वास नहीं हुआ. रौनक के पिता प्रमोद ने पुलिस को बताया, कि उसकी बेटी की प्रशांत और अन्य ससुरालीजनों ने दहेज की खातिर हत्या कर दी और शव को गायब कर दिया है.

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जब जांच पड़ताल की तो, बढई के जरिये भेद खुला कि रौनक ने खुदकुशी की थी. लेकिन, प्रशांत ने उसके शव को सूटकेस में भरकर नहर में फेंक दिया. इस संबंध में रसूलपुर थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया, कि चार ससुरालीजनों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.प्रशांत की तलाश की जा रही है. प्रशांत का आपराधिक इतिहास रह चुका है. थाने में उसके खिलाफ 10 मामले दर्ज है. महिला के शव की भी नहर में तलाश की जा रही है.


यह भी पढ़े-मोतिहारी में सनकी पति ने पत्नी और दो बच्चों को मार डाला, बोले पिता- 'सात महीने पहले लड़के ने कर ली थी दूसरी शादी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details