उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे, जानें वजह - Uproar in Rishikesh

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 10, 2024, 8:35 PM IST

Uproar in Rishikesh ऋषिकेश की बैराज कॉलोनी में दो पक्षों के बीच विवाद होने का मामला सामने आया है. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियों से हमला किया. बहरहाल पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.

UPROAR IN RISHIKESH
ऋषिकेश में दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे (photo- CCTV)

ऋषिकेश में दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे (video-ETV Bharat)

ऋषिकेश: बैराज कॉलोनी में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई, जिससे दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए हैं. मामले में एक पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग उठाई है. वहीं, पुलिस ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

मारपीट मामले में एक पक्ष ने दी तहरीर (photo-ETV Bharat)

पुलिस को दी गई तहरीर में पहले पक्ष के धनी लाल वर्मा (निवासी विस्थापित कॉलोनी) ने बताया कि उसका बेटा राजेश वर्मा एम्स में कर्मचारी है, जो ड्यूटी कर वापस लौट रहा था, तभी उनके सामने रहने वाले ऋषभ नाम के युवक ने अपने दोस्तों के साथ राजेश को रोका और उसके साथ जमकर मारपीट की. जान से मारने की नीयत से सिर पर लाठी-डंडों से हमला किया, जिससे वह लहूलूहान हो गया. उन्होंने बताया कि ऋषभ के परिजनों ने उनके लिए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग भी किया है.

ऋषभ के परिजनों (दूसरा पक्ष) ने आरोप लगाया कि धनी लाल वर्मा का बेटा राजेश वर्मा उनके परिवार से भेदभाव रखता है. बात-बात पर उन्हें धमकी देता है और घर पर लाठी डंडों से हमला भी करता है. हमले में उनकी कार के शीशे भी तोड़े गए हैं, जिसकी सीसीटीवी फुटेज उनके पास मौजूद है. वहीं, एम्स चौकी प्रभारी चिंतामणि ने बताया कि मामले में एक पक्ष की ओर से तहरीर मिली है. शिकायत के आधार पर मामले में जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details