उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में ट्रक और पिकअप की भिड़ंत, 12 लोग घायल, दो की मौत

Farrukhabad road accident: फर्रुखाबाद में ट्रक और पिकअप की भिड़ंत से 12 लोग घायल हो गए. इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है.

Etv Bharat
फर्रुखाबाद सड़क हादसे में 12 लोग घायल (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

फर्रुखाबाद: जिले में राजेपुर थाना क्षेत्र के जमापुर मोड़ के पास देर रात इटावा बरेली हाईवे पर ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घायलों को लोहिया अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया. 12 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

घायल पवन और चंदन ने बताया, कि जनपद मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र के ग्राम नगला राजपूत महरौली निवासी ओमप्रकाश जनपद हरदोई के कस्बा सवाजपुर में रासलीला करने के लिए अपने साथी कलाकारों के साथ आए थे. बीती देर रात साथियों के साथ रात्रि करीब 2:00 बजे घर वापस जाने के लिए पिकअप से फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन जा रहे थे.

इसे भी पढ़े-सड़क हादसे में सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त इंजीनियर और नगर निगम के संविदाकर्मी की मौत

पिकअप इटावा बरेली हाईवे पर फर्रुखाबाद जनपद के राजेपुर थाना क्षेत्र के जमापुर मोड़ के पास पहुंची थी. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. जिससे पिकअप सवार सभी लोग घायल हो गए. इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान ओम प्रकाश और पिकअप चालक को मृत घोषित कर दिया. साथ ही 12 लोगों का इलाज जारी है.

वहीं सीएमएस डॉक्टर अशोक प्रियदर्शी ने बताया, इमरजेंसी में 14 लोग आए हैं. एक मृत अवस्था में आया था. एक की यहां आने के बाद मौत हुई थी. हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. दोनों के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है.

यह भी पढ़े-लखनऊ में हादसा; बाइक अनियंत्रित होकर गुमटी में घुसी, दो दोस्तों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details