उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इटावा में शिवपाल सिंह यादव बोले- बेईमानी और भ्रष्टाचार की इतनी हद किसी भी सरकार में नहीं बढ़ी

SHIVPAL SINGH YADAV UP GOVERNMENT : सपा महासचिव ने कवि सम्मेलन में लिया हिस्सा. बोले- सरकार ने यूपी को नौकरशाही के हवाले कर दिया.

इटावा में शिवपाल यादव ने भाजपा पर साधा निशाना.
इटावा में शिवपाल यादव ने भाजपा पर साधा निशाना. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

इटावा :समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार देर रात जसवंतनगर के रामलीला मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में हिस्सा लिया. कार्यक्रम का आयोजन रामलीला कमेटी की ओर से किया गया था. कार्यक्रम में कई नामचीन कवियों ने अपनी प्रस्तुति दी. इस दौरान मंच से शिवपाल यादव ने कहा कि इस सरकार में बेईमानी और भ्रष्टाचार की जो हदें बढ़ी हैं, वह पहले किसी और सरकार के कार्यकाल में नहीं देखी गईं. जनता अब जागरूक हो चुकी है. बदलाव की ओर बढ़ रही है.

इटावा में शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर निकाली भड़ास. (Video Credit; ETV Bharat)

शिवपाल यादव ने मंच से सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी सरकार ने प्रदेश को पूरी तरह से नौकरशाही के हवाले कर दिया है. पुलिस और अधिकारी जनता की सेवा के लिए होते हैं, लेकिन जब मैं जसवंतनगर आया तो यहां के व्यापारियों ने मुझसे बताया कि पुलिस और अधिकारियों ने उनके साथ अभद्रता की है.

उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार के पिछले 8 वर्षों की आलोचना करते हुए कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में सड़कों के गड्ढे तक नहीं भरे गए हैं. अब सत्ता बदलने का समय आ गया है. तभी विकास होगा और न्याय मिलेगा. सपा महासचिव ने कहा कि जो भी पुलिस और अधिकारियों द्वारा होने वाली अभद्रता की शिकायतें आती हैं. उन्हें लिखित रूप में दर्ज करें.

शिवपाल यादव ने उदाहरण देते हुए बताया कि हाल ही में सड़क पर एक गाय का एक्सीडेंट हुआ. कुत्ते उसे नोंच रहे थे. कई अधिकारियों को फोन किया गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

यह भी पढ़ें :खटखटा बाबा मंदिर के शिवपाल सिंह यादव ने किए दर्शन, सौंदर्यीकरण का दिया आश्वासन

ABOUT THE AUTHOR

...view details