राजस्थान

rajasthan

दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई गर्भवती, 65 साल का वृद्ध कई महीनों से कर रहा था शोषण, गिरफ्तार - Minor Raped in Rajsamand

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 1, 2024, 5:41 PM IST

Man Arrested for raping Minor, राजसमंद में नाबालिग किशोरी के साथ एक वृद्ध व्यक्ति कई महीनों से लगातार शोषण कर रहा था. नाबालिग के गर्भवती होने पर घटना का पता चला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई गर्भवती
दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई गर्भवती (ETV Bharat Rajsamand)

राजसमंद :जिले के भीम थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग के गर्भवती होने पर परिजनों को मामले का पता चला. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए 65 वर्षीय वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया है.

कई महीनों से कर रहा था शोषण :भीम थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि एक महिला ने थाने पर आकर 25 जुलाई को रिपोर्ट दी. उसने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी की तबीयत खराब होने पर उसे भीम के चिकित्सालय लाए. यहां चिकित्सकीय जांच करने पर पता चला कि वो गर्भवती है. इसपर किशोरी ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी वृद्ध बकरियां चराने जंगल में जाता था. उसने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इस कारण पीड़ित किशोरी ने घर आकर परिजनों को कुछ नहीं बताया. इस तरह आरोपी उसके साथ दो-तीन महीने से लगातार शोषण करता रहा.

इसे भी पढ़ें :पांच वर्षीय बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म, आरोपी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा - 20 years imprisonment to rapist

इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए पीड़ित किशोरी का मेडिकल करवाया. साथ ही किशोरी के बयान पंजीबद्ध किए गए, जिसमें भी वृद्ध पर दुष्कर्म के आरोप लगाए गए. इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 65 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details