उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर में डंपर और बाइक की जबरदस्त टक्कर, मां और बेटे की मौत - Bike accident in Ramnagar

रामनगर में सड़क हादसे में मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों रिश्तेदारी से रामपुर वापस लौट रहे थे.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

ramnagar road accident
रामनगर में डंपर और बाइक की टक्कर (Photo- ETV Bharat)

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर के पीरूमदारा क्षेत्र में बाइक सवार मां बेटे की तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक मां बेटे रामपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो रामनगर रिश्तेदारी में आए हुए थे. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

रिश्तेदारी में आए थे मां और बेटा:घटना के संबंध में जानकारी देते हुए ग्राम टांडा मल्लू के पूर्व प्रधान अब्दुल सव्वार ने बताया कि रविवार की शाम ग्राम बाहुपूरा जिला रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी 22 वर्षीय फैजान अपनी 45 वर्षीय मां जैनब के साथ बाइक से रामनगर के ग्राम टांडा मल्लू में अपने ताऊ के यहां आया था. उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह दोनों मां बेटे बाइक से रामपुर के लिए रवाना हुए थे, इसी बीच पीरूमदारा के पास अज्ञात डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस:जिन्हें उपचार के लिए 108 की मदद से रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हादसे का बाद पुलिस द्वारा डंपर चालक की तलाश की जा रही है. वहीं घटना के बाद मृतक परिवार में मातम छाया हुआ है.
पढ़ें-पौड़ी-श्रीनगर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details