उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशे में धुत पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, बेटी खिड़की से बचाने की लगाती रही गुहार - Unnao News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 7:42 PM IST

यूपी के उन्नाव में घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर (husband murdered wife in Unnao) हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पत्नी की गला दबाकर की हत्या
पत्नी की गला दबाकर की हत्या (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

सीओ पुरवा सोमेंद्र सिंह ने दी जानकारी (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

उन्नाव : जिले के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस दौरान उसने बच्चों को कमरे में बंद कर दिया. आरोपी की बड़ी बेटी मां को बचाने के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन पिता ने एक भी नहीं सुनी और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.




पुलिस के मुताबिक, पुरवा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को सूचना मिली कि एक युवक ने अपनी पत्नी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि मूलरूप से मौरावां थाने के पारा गांव का रहने आसिफ उर्फ अब्दुल तोपखाना मोहल्ले में किराए पर परिवार के साथ रह रहा था. अब्दुल नशे की हालत में आए दिन अपने घर में मारपीट करता था.

पुलिस के मुताबिक, अब्दुल शुक्रवार को शराब के नशे में घर आया था. इस दौरान उसका पत्नी साबिया (26) से विवाद हो गया. जिसके बाद अब्दुल ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया अपनी पत्नी को पीटने लगा. साबिया के परिजनों ने बताया कि कमरे में बंद बड़ी बेटी ने खिड़की से मां को बचाने की गुहार लगाई, लेकिन अब्दुल ने किसी की न सुनी और उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड को बुलाकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

सीओ पुरवा सोमेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने अपनी पत्नी को गला दबाकर मार दिया है. जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : कानपुर में दिनदहाड़े हत्या; स्टैंड पर कब्जे को लेकर मारी गोली, वारदात सीसीटीवी में कैद - murder in kanpur

यह भी पढ़ें : नाजायज संबंध में बाधक बनने पर प्रेमी से कराई थी पति की हत्या, एक महीने बाद गिरफ्तार - Husband murdered by lover

ABOUT THE AUTHOR

...view details