उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएचसी पर तैनात चिकित्सक की डॉक्टर पत्नी की मौत, प्राइवेट प्रैक्टिस करती थी, पुलिस कमरे पर पहुंची तो लटका मिला ताला - female doctor Death Ambedkar Nagar

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 14, 2024, 12:44 PM IST

अंबेडकरनगर सीएचसी पर तैनात डॉक्टर की पत्नी की मौत हो गई. डॉक्टर पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है, लेकिन पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.

Etv Bharat
सीएचसी पर तैनात डॉक्टर की पत्नी की मौत (photo credit- Etv Bharat)

अंबेडकरनगर : सीएचसी पर तैनात डॉक्टर की पत्नी को मंगलवार की देर रात गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी मौत हो गई. डॉक्टर दंपत्ति अस्पताल के सरकारी आवास में रह रहे थे. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को इसकी रिपोर्ट का इंतजार है.

मामला बसखारी थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बसखारी का है. डॉ प्रशांत सिंह काफी दिनों से यहां तैनात हैं. डॉ. प्रशांत अपनी पत्नी डॉ. स्वाति सिंह (24) के साथ सरकारी आवास में रहते हैं. बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात डॉक्टर की पत्नी ने अपने कमरे में जान देने की कोशिश की. रात में ही डॉ. प्रशांत उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-पत्नी ने प्लास्टिक के पाइप से गला घोंटकर कर पति को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह - Kushinagar News

डॉ स्वाति दंत चिकित्सक थीं. वह प्राइवेट प्रैक्टिस कर रहीं थीं. वारदात की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक डॉ. प्रशांत स्वाति को लेकर जा चुके थे. सीओ सिटी ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच करनी चाही लेकिन, डॉक्टर के कमरे में ताला लगा हुआ था.

इस मामले में बसखारी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सर्वेंद्र अस्थाना ने बताया कि रात में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. लेकिन, जब पुलिस पहुंची डॉ. के आवास पर बाहर से ताला लगा हुआ था. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़े-पति ने भाइयों के साथ मिलकर बेरहमी से की थी पत्नी की हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया था बेलन, फरार देवर भी गिरफ्तार - Woman Brutal Murder Firozabad

ABOUT THE AUTHOR

...view details