दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: कैंट में दिवाली मिलन समारोह का आयोजन, बीजेपी नेता बोले- पर्यावरण को स्वच्छ बनाना हर एक की जिम्मेदारी

-दिल्ली के कैंट में दिवाली मिलन समारोह का आयोजन - हरियाणा के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने भी लिया हिस्सा

दीपावली मिलन समारोह का आयोजन
दीपावली मिलन समारोह का आयोजन (Etv bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली: दिवाली के शुभ अवसर पर दिवाली मिलन समारोह सहित कई प्रोग्राम आयोजित किए जाते हैं. इसी कड़ी में दिल्ली कैंट विधानसभा में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन भाजपा नेता रविंद्र लोहिया ने किया. इस समारोह में कई गणमान्य लोग शामिल हुए. इस समारोह में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह और विधायक तेजपाल तवर ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने भी भारी संख्या में शिरकत की. रविंद्र लोहिया ने समारोह में आए सभी मेहमानों का स्वागत करते हुए उन्हें मिठाइयां और उपहार वितरित किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस पावन पर्व पर एकजुटता और भाईचारे का संदेश फैलाना बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने समारोह के दौरान उपस्थित लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी और इस अवसर को सामुदायिक सद्भाव का प्रतीक बताया.

दीपावली मिलन समारोह का आयोजन (Etv bharat)

कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने अपने संबोधन में दिल्ली के प्रदूषण पर चिंता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर पर्यावरण की सुरक्षा और स्वच्छ बनाने की जिम्मेदारी उठानी होगी. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को अपने हिस्से का योगदान देना चाहिए, ताकि हम आने वाली पीढ़ियों के लिए एक स्वस्थ और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित कर सकें. बता दें कि इस समारोह में न केवल दीपावली की खुशियों को साझा किया गया, बल्कि लोगों के बीच सामाजिक समरसता को भी बढ़ावा दिया. समारोह की समाप्ति पर सभी ने एक-दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ेंःDelhi: प्रदूषण से गैस चैंबर बना दिल्ली-NCR, सांस लेना हुआ मुश्किल, 400 के पार पहुंचा AQI

यह भी पढ़ेंःपराली जलाने में दिल्ली के आंकड़े भी चौंकाने वाले, पंजाब-हरियाणा सबसे आगे, देखें ICAR की रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details