उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश में रेलवे ट्रैक पर मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

ऋषिकेश में योगनगरी रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिला है. मृतक व्यक्ति की पहचान जेडी शर्मा के रूप में हुई है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 3 hours ago

DEAD BODY FOUND ON RAILWAY TRACK
ऋषिकेश में रेलवे ट्रैक पर मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव (ETV BHARAT)

ऋषिकेश:श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले योगनगरी रेलवे ट्रैक पर एक प्रॉपर्टी डीलर का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. मृतक व्यक्ति की पहचान जेडी शर्मा निवासी श्यामपुर के रूप में हुई है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

योगनगरी रेलवे ट्रैक पर प्रॉपर्टी डीलर का मिला शव:कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी थी. सूचना मिलते ही श्यामपुर चौकी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तभी एक बुजुर्ग रेलवे ट्रैक पर लहूलुहान अवस्था में मिला. उन्होंन कहा कि मृतक के सिर पर लगी चोट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है प्रॉपर्टी डीलर की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव:उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में सूचना मिलते ही मृतक प्रॉपर्टी डीलर का चचेरा भाई मौके पर पहुंचा. इसी बीच उसने (मृतक प्रॉपर्टी डीलर का चचेरा भाई) बताया कि जेडी शर्मा क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं. उनके तीन बेटे हैं, जो शहर से बाहर रहते हैं. श्यामपुर में केवल उनकी पत्नी रहती है. उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details