उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में बेटे और बेटी ने अपने पिता को लोहे की जंजीर में बांधकर पीटा, मामला पुलिस के पास पहुंचा

आरोप है कि मेरठ में बेटों और बेटी ने अपने पिता को लोहे की जंजीर में बांध (Son daughter tied father with iron chain in Meerut) कर रखा था और उसके साथ मारपीट करते थे. सोमवार को यह शख्स पुलिस अधीक्षक दफ्तर पहुंच गया और कार्रवाई की मांग की.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 5, 2024, 8:18 PM IST

मेरठ में बेटे और बेटी ने अपने पिता को लोहे की जंजीर में बांधकर पीटा, मामला पुलिस के पास पहुंचा
Crime News UP Son daughter tied father with iron chain in Meerut beaten

जानकारी देते पीड़ित निरनगपाल

मेरठ: मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स अपने परिवार के चुंगल से छूटकर सोमवार को एसएसपी दफ्तर (Son daughter beaten father in Meerut) पहुंचा. इस शख्स के पैरों में लोहे की जंजीर थी और उसमें ताला भी बंद था. अपने बच्चों से पीड़ित यह शख्स इसी हालत में पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचा था. इस शख्स का आरोप है कि उसका अपना बेटा और बेटी उसके साथ मारपीट करते हैं. उसको जंजीर में बांधकर रखा जाता है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले की जांच करायी जाएगी.

मेरठ एसपी के दफ्तर पहुंचे निरनगपाल सरधना थाना क्षेत्र के दबाथवा गांव के रहने वाले हैं. सोमवार को वह पैर में जंजीर के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे. उनको देखकर एसएसपी कार्यालय में मौजूद हर कोई चौंक गया. निरनगपाल ने कहा कि उनका बेटा ओर बेटी उसको जंजीर में बांधकर रखते है. उसको बंधक बनाकर रखते हैं. किसी तरह वह भागकर एसएसपी कार्यालय पहुंचा है. इसकी शिकायत उसने थाना सरधना क्षेत्र में भी की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद आरोपी बेटे ओर बेटी ने इनको बंधक बना लिया और मारपीट की.

वह किसी तरह वहां से भाग निकले और अपनी जान बचाई. निरनगपाल ने कहा कि काफी समय से दामाद अमित पुत्र विक्रम निवासी ग्राम कुटबा थाना शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर ओर बेटी अन्नू चौधरी पत्नी अमित ओर बेटे विशाल, प्रशांत और गौरव निवासी ग्राम दबाथवा उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. उसको मारने का प्रयास भी किया गया. उसको जंजीर से बांध कर उसके साथ मारपीट की गयी. अमित, अंजू, विशाल, प्रशांत और गौरव उसकी तलाश कर रहे हैं. एसपी देहात कमलेश बहादुर ने कहा कि निरनगपाल की तहरीर के आधार पर FIR दर्ज की जा रही है. मामले की जांच की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- 10 साल की उम्र में लापता हुआ लड़का; 20 साल बाद सन्यासी बनकर घर लौटा, जानें फिर क्या हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details