उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 21, 2024, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

विकासनगर में दो लूट के आरोपी गिरफ्तार, थराली में 11 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद - Vikasnagar Robbers Arrest

Two Robbers Arrest in Vikasnagar विकासनगर में दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपी एक शख्स के हाथों से 10 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए थे. उधर, थराली में 11 पेटी शराब के साथ ग्रामीण को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
दो शातिर गिरफ्तार

विकासनगर/थराली: विकासनगर में एक शख्स से 10 हजार रुपए लूटने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों शातिर बाइक पर सवार होकर आए और थैला समेत रुपए को लेकर फरार हो गए. अब दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. वहीं, थराली में पुलिस ने एक घर में दबिश देकर शराब के साथ एक ग्रामीण को दबोचा है.

विकासनगर में दो लुटेरे गिरफ्तार: दरअसल, बीती 20 मार्च को विकासनगर के मेदिनीपुर बद्रीपुर निवासी कुटीराम ने विकासनगर थाने में एक शिकायती पत्र दिया था. जिसमें कुटीराम ने बताया था कि वो 20 मार्च को दोपहर के समय विकासनगर के सहारनपुर रोड स्थित एक बैंक से 10 हजार रुपए निकाल कर अपने कपड़े के थैले में रख कर घर वापसी आ रहे थे. तभी अचानक से बाइक सवार दो युवक आए और थैला लूटकर भाग गए. जिसे देख उनके होश होश फाख्ता हो गए.

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए विकासनगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ तत्काल संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया. साथ ही हरबर्टपुर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक कविंद्र सिंह को जांच सौंपी. जिसके बाद टीम ने तमाम सुराग लगाते हुए पांवटा साहिब रोड से लूटपाट करने वाले आरोपी साबिर और आरिफ निवासी हसनपुर, सहसपुर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से लूटी हुई रकम और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है.

थराली में 11 पेटी शराब के साथ ग्रामीण गिरफ्तार:थराली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीती रात रतगांव में एक घर में दबिश दी. जहां आरोपी सुरेंद्र सिंह उर्फ सैंन सिंह को 11 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सुरेंद्र लोकसभा चुनावों में शराब बेचने के लिए इकट्ठा किया था. अब आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details