दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: दिवाली से पहले जुआरियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन, नौ गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद

-दिल्ली में जुए को लेकर पुलिस अलर्ट -पुलिस की छापेमारी में 9 जुआरी गिरफ्तार -दोनों के पास से मोबाइल लैपटॉप समेत कई सामान बरामद

दिल्ली में दिवाली से पहले जुआरियों पर सख्ती
दिल्ली में दिवाली से पहले जुआरियों पर सख्ती (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:दिल्ली में त्योहारों के मद्देनजर अवैध कार्यों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है. पुलिस विभाग ने सभी थाना, चौकियों को सबंधित थाना क्षेत्र के अवैध शराब, जुआं के साथ साथ अवैध कार्यों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया है. वेस्ट जिले के एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड की पुलिस टीम ने राजौरी गार्डन स्थित एक जुए के अड्डे पर छापा मारकर नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. वहां से 13 मोबाइल, सात लैपटॉप, डेढ़ हजार टोकन इत्यादि बरामद किया गया.

जी ब्लॉक में चल रहा था जुए का यह अड्डा:वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार जुए का यह अड्डा राजौरी गार्डन के जी ब्लॉक में चल रहा था. इसके बारे में एक सूचना पुलिस टीम को मिली थी. इसके बाद एसीपी ऑपरेशन की देखरेख में टीम ने वहां पर छापा मारा और नौ लोगों को वहां से पकड़ा. उनके खिलाफ राजौरी गार्डन थाना में दिल्ली पब्लिक गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है. जुए के अड्डे को चलाने वाला किशन गुलाटी को भी पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. जो अपने ठिकाने पर यह अड्डा रोजाना चला रहा था.

2.41 लाख रुपये बरामद :गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सिद्धार्थ लांबा, कुणाल चौधरी, कार्तिक गुलाटी, अमरपाल सिंह, सुखमीत सिंह, मनीष वाधवा, राजू नागर और गौरव कुमार शामिल है.यह सभी दिल्ली के राजौरी गार्डन, सुभाष नगर, मोती नगर, रामा पार्क इत्यादि इलाकों के रहने वाले हैं. पुलिस ने मौके से लैपटॉप, मोबाइल, कसीनो इंस्ट्रूमेंट के अलावा 2.41 लाख रुपए भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें :स्पेशल स्टाफ ने जुआ रैकेट का किया भंडाफोड़, 11 जुआरी गिरफ्तार -

ये भी पढ़ें :स्पेशल स्टॉफ की टीम ने रेलवे लाइन पर जुआरी गिरोह का किया भंडाफोड़, 11 आरोपी गिरफ्तार -

ABOUT THE AUTHOR

...view details