छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर में बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेस का फूटा गुस्सा - Congress protest in Balrampur

बलरामपुर में बिजली कटौती और बिजली बिल में इजाफा किए जाने के विरोध में कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन किया. बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता राजपुर चौक पहुंचे. विष्णु देव साय सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 8, 2024, 8:11 PM IST

Updated : Jul 9, 2024, 11:08 AM IST

CONGRESS PROTEST IN BALRAMPUR t
भारत माता चौक पर किया प्रदर्शन (ETV Bharat)

बलरामपुर: रामानुजगंज में लगातार अघोषित बिजली कटौती और बिजली के बिल में बेतहाशा बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर सोमवार को ब्लाक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता राजपुर चौक पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने किया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने इस मौके पर तहसीलदार को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा.

बिजली कटौती के खिलाफ फूटा कांग्रेस का गुस्सा:बलरामपुर रामानुजगंज जिले में गर्मी के दिनों में लगातार बिजली कटौती हो रही है. लगातार हो रही बिजली कटौती से लोग खासे परेशान हैं. ये जरुर है कि मॉनसून का सीजन शुरु हो चुका है. बावजूद इसके उमस से अभी में लोगों को दिन में राहत नहीं मिल पाई है. ऐसे में दिन में बिजली कटने से लोग परेशान हैं. बिजली की दिक्कत के चलते बच्चों की पढ़ाई लिखाई भी बाधित हो रही है. सबसे ज्यादा दिक्कत घरेलू महिलाओं को हो रही है.

अघोषित बिजली कटौती से आम जनों के साथ ही खेती-बाड़ी के सीजन में किसानों को भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. बिजली में भी बढ़ोतरी कर दिया गया है जिससे लोगों पर महंगाई का बोझ बढ़ गया है इसका असर आम उपभोक्ताओं की जेबों पर पड़ने लगा है. - राजेन्द्र तिवारी, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस

बिजली टैरिफ में इजाफा: बिजली टैरिफ में भी इजाफा किए जाने से लोग नाराज हैं. लोगों की शिकायत है कि बिजली दरें बढ़ने से लोगों को ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ रहा है. महंगाई के दौर में बिजली बिल की बढ़ोत्तरी अब लोगों को भारी पड़ रही है.

बिजली पर कांग्रेस का सड़क पर सियासी बवाल, आधा बिजली बिल से होगा आपको पूरा फायदा - Congress protests against power cut
छत्तीसगढ़ में पीएम सूर्यघर स्कीम, कोरबा के 3 हजार घरों में लगेंंगे सोलर पैनल, प्रदेश भर में 25 हजार घरों का टारगेट - PM Suryghar Yojana
बस्तर में मानसून को लेकर बिजली विभाग अलर्ट, मेंटनेंस का काम शुरू - alert For monsoon in Bastar
Last Updated : Jul 9, 2024, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details