छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राहुल पर विवादित बयान से गरमाई राजनीति, मनेंद्रगढ़ में कांग्रेसियों ने काटा बवाल - POLITICS HITS UP ON RAHUL GANDHI

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 18, 2024, 10:47 PM IST

राहुल गांधी पर सत्तापक्ष के नेताओं के विवादित बयान के खिलाफ राजनीति गरमाई हुई है. केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के राहुल गांधी पर दिए बयान के बाद मुद्दा गरमा गया है. नाराज कांग्रेस नेताओं मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में विरोध प्रदर्शन किया है.

POLITICS HITS UP ON RAHUL GANDHI
राहुल पर विवादित बयान का विरोध (ETV Bharat)

राहुल गांधी के खिलाफ बयान से कांग्रेस में उबाल (ETV BHARAT)

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर : राहुल गांधी के खिलाफ किए गए अशोभनीय टिप्पणी के विरोध में प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर सभी जिलों में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया. इसी कड़ी में जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ में भी मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और शिवसेना (शिंदे गुट) विधायक संजय गायकवाड़ का पुलता दहन किया गया. जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने राहुल गांधी के समर्थन में नारे लगाए.

भगत सिंह तिराहे पर किया पुतला दहन : जिला कांग्रेस ने एमसीबी जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ के भगत सिंह तिराहे पर पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया. इस दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि, "आज पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया. भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा को लेकर गलत बयानबाजी की है. राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इसको लेकर पूरे कांग्रेस के नेता गुस्से में हैं.

"आज राहुल गांधी की आवाज भारत की आवाज बन चुकी है. ये सारा विश्व जनता है. भारतीय जनता पार्टी ऐसे ही प्रयासों से राहुल की आवाज दबाना चाहती है. कांग्रेस की आवाज दबाना चाहती है." - अशोक श्रीवास्तव, कांग्रेस जिला अध्यक्ष, एमसीबी

बड़े आंदोलन करने की चेतावनी : कांग्रेस नेताओं ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि आने वाले समय में राहुल गांधी पर बोले गये शब्दों को अगर भाजपा वापस नहीं लेती है. यदि भाजपा के लोग माफी नहीं मांगते हैं तो इससे भी बड़ा आंदोलन किया जायेगा. वहीं कांग्रेस के इस पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी.

राहुल गांधी पर विवादित बयान के मुद्दे ने पकड़ा तूल, धमतरी में कांग्रेसियों का बड़ा प्रदर्शन - Controversial statement on Rahul
जशपुर में बेकाबू पिकअप हादसे का शिकार, 25 लोग घायल, मची अफरा तफरी - Jashpur Road Accident
तम्बाकू मुक्त होंगे बस्तर के ग्राम पंचायत, जिला प्रशासन की नई पहल - TOBACCO FREE BASTAR CAMPAIGN

ABOUT THE AUTHOR

...view details