हरियाणा

haryana

हरियाणा पहुंचे सचिन पायलट ने देशभर में बदलाव का किया दावा, बोले- 'मोदी सरकार के रह गए गिने-चुने दिन' - Sachin Pilot in Haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : May 20, 2024, 12:40 PM IST

Sachin Pilot in Haryana: हरियाणा पहुंचे राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम व कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने लोकसभा प्रत्याशियों के लिए चुनावी प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम समेत बीजेपी के कोई भी बड़े नेता कितनी भी रैली कर ले उससे कोई फर्क पड़ने वाले नहीं है. जनता देशभर में बदलाव करने का मन बना चुकी है.

Sachin Pilot in Haryana
Sachin Pilot in Haryana

पानीपत:हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जिसके चलते कांग्रेस के दिग्गज नेता चुनावी रण में उतरे हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने रविवार को करनाल, सिरसा, महेंद्रगढ़ और पानीपत पहुंचे. यहां उन्होंने कई बैठकों को संबोधित किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि देशभर में बदलाव की लहर चल रही है और नरेंद्र मोदी सरकार के अब गिने-चुने ही दिन रह गए हैं. देश में चार चरणों के मतदान के बाद सचिन पायलट हरयाणा में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

'बुद्धि राजा की जीत तय है':वहीं, पायलट पानीपत में बापौली की अनाज मंडी में रैली करने पहुंचे और कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धि राजा के समर्थन में वोट की मांग की. पायलट ने कहा कि जनता मन बना चुकी है. इस बार बदलाव जरूर होगा. बता दें कि हरियाणा की करनाल लोकसभा हॉट सीट बनती जा रही है. इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल के सामने कांग्रेस के युवा प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धि राजा है. बुद्धि राजा की जीत के लिए कांग्रेस पार्टी ने पूरी ताकरत झोंक दी है.

'बीजेपी नेताओं की रैली से नहीं पड़ता फर्क': इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि अब तक सभी चरणों में गठबंधन और कांग्रेस के उम्मीदवार बढ़त में हैं. पायलट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है. इसलिए धर्म जात-पात की राजनीति कर रही है. पायलट ने कहा कि बीजेपी हिंदू-मुसलमान की बात करती है. लेकिन हम बात करते हैं शिक्षा की, चिकित्साक की और रोजगार व एमएसपी की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कितनी भी रैली कर ले भाषण दे. लेकिन यहां लोग मन बना चुके हैं 36 बिरादरी के लोग कांग्रेस के साथ हैं. लोकसभा चुनाव में बीजेपी भारी मतों से जीत हासिल करेगी.

ये भी पढ़ें:पीएम की रैली में बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टर ने कहा- पैसे लेकर रैली में आते हो और मरने के लिए हमारे पास आ जाते हो! - Doctor Misbehavior With Elderly

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में महिला मोर्चा की बैठक में बोले जेपी नड्डा, '2029 तक महिलाओं की होगी 33 प्रेसेंट सीट, मोदी ने लाभार्थी के रूप में दिया नया वर्ग' - JP Nadda in Faridabad

ABOUT THE AUTHOR

...view details