झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी निशात आलम पहुंचीं पाकुड़, कार्यकर्ताओं से चुनाव में मांगा सहयोग

पाकुड़ के चुनावी रण में पूर्व मंत्री आलमगीर आलम की पत्नी निशात आलम उतरीं हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं संग बैठक कर चुनाव पर चर्चा की.

Congress Candidate Nishat Alam
कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं पाकुड़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी निशात आलम. (फोटो-ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

पाकुड़: कांग्रेस प्रत्याशी निशात आलम रविवार को पाकुड़ पहुंचीं. कांग्रेस भवन पहुंचते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. बता दें कि निशात आलम पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम की पत्नी हैं और कांग्रेस ने पाकुड़ विधानसभा सीट से निशात को इस बार टिकट दिया है.

आलमगीर के अधूरे कार्यों को पूरा करेंगेः निशात

पाकुड़ पहुंचने पर निशात आलम ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग बैठक की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस आलाकमान के प्रति आभार जताते हुए कहा कि पति आलमगीर आलम के अधूरे कार्यों को पूरा करना और जनता की समस्याओं को दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएंगे और पति के सपने को पूरा करने के लिए जीत का आशीर्वाद मांगेंगे.

पाकुड़ में बयान देतीं कांग्रेस प्रत्याशी निशात आलम. (वीडियो-ईटीवी भारत)

29 अक्तूबर को निशात करेंगी नामांकन

कांग्रेस प्रत्याशी निशात आलम ने बैठक में बताया कि वो 29 अक्टूबर को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगी. उन्होंने बैठक में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को नामांकन के दिन पहुंचने की अपील की है.

जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्देश

मौके पर प्रदेश महासचिव तनवीर आलम ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने, महागठबंधन सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं के बारे में लोगों बताने, पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर द्वारा इलाके में किए गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी देने की अपील की. साथ ही जनसंपर्क अभियान जोर-शोर से चलाने का निर्देश दिया. वहीं बैठक में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीकुमार सरकार, उदय लखवानी, मंसारुल हक सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया.

बैठक में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता. (फोटो-ईटीवी भारत)

पाकुड़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं निशात

बता दें कि राज्य के पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को ईडी ने भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वर्तमान में आलमगीर जेल में ही हैं. आलमगीर आलम के जेल में रहने के कारण पार्टी ने काफी मंथन कर उनकी पत्नी निशात आलम को पाकुड़ विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

ये भी पढ़ें-

Congress candidate List: कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, पाकुड़ से आलमगीर आलम की पत्नी लड़ेंगी चुनाव

Jharkhand Election 2024: जानिए बंगाल के भाजपा सांसद ने झारखंड सरकार के बारे में क्या कह दिया

Jharkhand Election 2024: पाकुड़ के तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना जारी, 29 अक्टूबर तक लिए जाएंगे नामांकन पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details