झारखंड

jharkhand

'झुठे केस में मुझे भेजा गया जेल', बोकारो में सीएम हेमंत सोरेन ने भाजपा पर साधा निशाना - Sarkar Aapke Dwar

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 13, 2024, 8:30 PM IST

CM Hemant Soren. सीएम हेमंत सोरेन बोकारो में आयोजित सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने मंईयां सम्मान योजना की दूसरी किस्त जारी की.

CM Hemant Soren
सीएम हेमंत सोरेन (ईटीवी भारत)

बोकारो: जिले के गोमिया प्रखंड के ललपनिया में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बोकारो पहुंचे. कार्यक्रम के दौरान सीएम हेमंत ने मंईयां सम्मान योजना की दूसरी किस्त भी जारी की. इस दौरान उन्होंने जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया, साथ ही केंद्र सरकार और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

सीएम हेमंत सोरेन ने भाजपा पर साधा निशाना (ईटीवी भारत)

सीएम हेमंत सोरेन ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार आदिवासियों और गरीबों को धोखा दे रही है. मुझे राजनीतिक साजिश के तहत झूठे केस में फंसाकर जेल भेज दिया गया. उन्होंने जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि जनता हमारे साथ है, उन्हें करारा जवाब दिया जाएगा.

बता दें कि बोकारो के अति पिछड़े और सीमावर्ती क्षेत्र ललपनिया में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन ने बोकारो जिले को करीब 127 करोड़ की योजनाओं की सौगात भी दी. आपकी योजना आपकी सरकार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन के अलावा कई मंत्री और विधायक भी शामिल हुए. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. चूंकि यह घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र है, इसलिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. झामुमो कार्यकर्ताओं में भी इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details