राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: बीजेपी नेता मोहित यादव और पूर्व विधायक बलजीत यादव के समर्थकों में हुई मारपीट

बहरोड़ में रविवार को विधायक डॉ जसवंत सिंह यादव के बेटे मोहित यादव और पूर्व विधायक बलजीत यादव के समर्थकों में झड़प हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 9 hours ago

Fight Broke Out Between Supporters
समर्थकों में हुई मारपीट (ETV Bharat Behror)

बहरोड़: मांडण क्षेत्र में रविवार की शाम को बहरोड़ के विधायक डॉ जसवंत सिंह यादव के बेटे मोहित यादव और पूर्व विधायक बलजीत यादव के समर्थकों में झड़प हो गई. मामले की सूचना लगते ही मांडण पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी में सामने आया है कि दोनों ही क्षेत्र में कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. जैसे ही मांढन में दोनों की गाड़ियों का आमना-सामना हुआ, तो बलजीत यादव के चालक ने मोहित यादव की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसके बाद माहौल बिगड़ गया. दोनों नेताओं के समर्थकों में मारपीट हो गई. उसके बाद मांडन पुलिस थाने में बीजेपी नेता मोहित यादव पहुंचे और मामला दर्ज कराने के लिए एफआईआर दी जा रही है.

बहरोड़ की राजनीति में आया उबाल: बहरोड़ के वर्तमान विधायक डॉ जसवंत सिंह यादव पर बलजीत यादव के विधायक रहने के दौरान अभद्र टिप्पणी और जसवंत सिंह यादव के बेटे पर जानलेवा हमला करवाने की पुरानी रंजिश चली आ रही है. करीब तीन साल पहले बर्दोद के बाद बहरोड़ के पूर्व विद्यायक बलजीत यादव ने अपने समर्थकों से मोहित यादव पर जानलेवा हमला करवाया था. जिसके बाद बहरोड़ की राजनीति गरमा गई थी. रविवार की शाम को दोनों ही नेताओं के समर्थक आमने- सामने हो जाने के बाद राजनीति गरमा गई है.

पढ़ें:भाजपा नेता के महिला से मारपीट और अभद्रता का वीडिया आया सामने, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 3 को दबोचा

मांडन थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि रविवार शाम को बहरोड़ के बीजेपी नेता मोहित यादव और पूर्व विधायक बलजीत के समर्थकों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी. मौके पहुंच कर मामले की जानकारी ली. साथ ही घटना के दौरान मारपीट करने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया है. पूरा मामला क्या है ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details