राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बड़ा खुलासा : चेन स्नेचिंग मामले में बावरिया गैंग की दो महिलाएं गिरफ्तार, उगले कई राज - Behror Crime

Chain Snatching in Behror, बहरोड़ पुलिस ने चेन स्नेचिंग मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बावरिया गैंग की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पूछताछ में कई राज उगले हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 21, 2024, 6:31 PM IST

Police on Chain Snatching
बहरोड़ पुलिस (ETV Bharat Behror)

एडिशनल एसपी शालिनी राज (ETV Bharat Behror)

बहरोड़. राजस्थान के बहरोड़ कस्बे में रविवार को श्याम बाबा की झांकी के दौरान तीन महिलाओं के सोने की चेन तोड़ने के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक सोने की चेन बरामद की है. नीमराणा एडिशनल एसपी शालिनी राज ने बताया कि परिवादी निशा पत्नी अरविंद चांदनी चौक बहरोड़, परिवादी सुरेश कुमारी पत्नी सतपाल निवासी हमीदपुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि रविवार की शाम को बहरोड़ कस्बे में श्याम बाबा की झांकी निकाली जा रही थी.

इस दौरान भीड़ का फायदा उठाते हुए तीन महिलाओं ने सोने की चेन काट कर फरार हुो गईं, जिसका मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीर से लेते हुए टीम गठित कर आरोपी महिलाओं की तलाश शुरू कर दी थी. चेन स्नेचिंग मामले का खुलासा करते हुए मंगलवार को दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही उनके कब्जे से एक सोने की चेन भी बरामद की है, जिसकी कीमत करीब 80 हजार रुपये बताई गई है. पकड़ी गई महिलाएं झुंझुनू की रहने वाली हैं, जो बावरिया गैंग की सदस्य हैं.

पढ़ें :चेन स्नैचिंग व बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार - Chain Snatching In Chittorgarh

आरोपी महिलाएं भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाकर वारदातों को अंजाम देती हैं. इस गैंग में और कितने लोग शामिल हैं, उसके बारे में भी पुलिस पकड़ गई महिलाओं से पूछताछ करेगी. आपको बता दें कि बहरोड़ कस्बे के मुख्य फ्लाईओवर पर बसों में चढ़ते-उतरते वक्त या भीड़ की जगह महिलाओं के बीच पहुंच कर वारदात तो अंजाम देती हैं और फिर घटना के बाद मौके से तुरंत फरार हो जाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details