छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दशहरे पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल हुए नाराज, ये है वजह

एमसीबी में दशहरा के मौके पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल अचानक नाराज हो गए. वो कार्यक्रम को बीच में ही छोड़ कर वापस लौट गए.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

SHYAM BIHARI JAISWAL GOT ANGRY
मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल हुए नाराज (ETV Bharat)

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री दशहरा के मौके पर नाराज होकर एक कार्यक्रम को बीच में छोड़कर वापस लौट आए. जानकारी के मुताबिक चिरमिरी महात्मा गांधी स्टेडियम में रावण दहन कार्यक्रम था. यहां प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित थे. हालांकि उनका स्वागत करने कोई भी आयोजक मंडल का सदस्य मंच पर नहीं पहुंचा. इससे नाराज होकर स्वास्थ्य मंत्री कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर वापस लौट गए.

अचानक नाराज होकर चले गए मंत्रीजी :बताया जा रहा है कि मंत्री जी का नाम आमंत्रण पत्र पर भी अंकित नहीं किया गया था. यही इस पूरे विवाद का मुख्य कारण बना. एसईसीएल के जीएम भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. इस पर भी मंत्री ने अपनी नाराजगी जाहिर की. इससे पहले महात्मा गांधी स्टेडियम में हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटी, लेकिन यह घटना कार्यक्रम के उत्साह को फीका कर गई. स्थानीय लोगों में भी इस घटना को लेकर चर्चाएं होती रही. अचानक मंत्री का कार्यक्रम छोड़ कर जाना लोगों को भी ठीक नहीं लगा.

दशहरे पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल हुए नाराज (ETV Bharat)

मंत्री ने घटना को बताया अनादरपूर्ण: आयोजक मंडल की ओर से इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आया है. इस बारे में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि ये अनादरपूर्ण है. यह घटना अनुचित है. खासकर तब जब उन्हें इस क्षेत्र से विशेष जुड़ाव है.

मनेंद्रगढ़ के गरबा नाइट्स में उमड़ी भीड़, स्वास्थ्य मंत्री हुए शामिल
मनेंद्रगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए फंड की घोषणा के बाद गरमाई राजनीति - Manendragarh Medical College fund
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रोती महिला की मदद के लिए आगे आए श्याम बिहारी जायसवाल - Help sought from Health Minister
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details