राजस्थान

rajasthan

बहन के साथ अफेयर से खफा दोस्त ने की दोस्त की हत्या, युवक की गुमशुदगी का पुलिस ने किया खुलासा - Murder In Dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 11, 2024, 7:28 AM IST

18 मई को धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र से लापता युवक के प्रकरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. लापता युवक की उसके दोस्तों ने ही प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

MURDER IN DHOLPUR
दोस्त ने की दोस्त की हत्या (Photo : Etv bharat)

दोस्त ने की दोस्त की हत्या (Video : Etv bharat)

धौलपुर. जिले के निहालगंज थाने में 18 मई को एक युवक के लापता होने का मामला दर्ज हुआ था. इस प्रकरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया. लापता युवक अंगद शर्मा की हत्या की गई थी. अंगद के दोस्त और उसके सहयोगियों ने ही अंगद की हत्या की है. स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेम-प्रसंग की वजह से आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया था. डेड बॉडी को आरोपी ने चंबल नदी में फेंक दिया था.

थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि खुर्द गांव के जितेंद्र पुत्र सुरेश चंद्र शर्मा ने अपने भाई अंगद शर्मा के लापता होने की रिपोर्ट दी थी. इस मामले में हुई जांच पड़ताल के बाद लापता युवक अंगद शर्मा की हत्या की जानकारी सामने आई. जांच में पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के बाद उनके ठिकानों पर दबिश भी दी. मामले में फरार चल रहे 15 हजार रुपए के इनामी आरोपी गौरव पुत्र हेत सिंह ठाकुर निवासी बौरेली के मनिया के जंगलों में होने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पुलिस हत्याकांड को लेकर पूछताछ कर रही है.

प्रेम-प्रसंग के चलते कर दी हत्या :थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी गौरव कुमार की बहन का मृतक अंगद शर्मा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर पूर्व में भी दोनों दोस्तों में विवाद हुआ था. उन्होंने बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते आरोपी गौरव ने अपने दोस्त अंगद शर्मा की हत्या की साजिश रच डाली. 18 मई को हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें :नाबालिग के साथ हैवानियत करने का आरोपी दबोचा, यूपी में छुपा बैठा था, मार्च में दिया था घटना को अंजाम - Rape accused arrested

दो अन्य साथी फरार :थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में दो अन्य आरोपी शामिल रहे हैं. तीनों आरोपियों ने हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंका था. उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं, जिन्हें पुलिस ने चिन्हित कर लिया है. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. थाना प्रभारी ने कहा कि फरार आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details