उत्तराखंड

uttarakhand

पत्नी की दुहाई देकर युवती से की छेड़छाड़, कुमाऊं के नामचीन डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज - Case Filed Against Doctor

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 13, 2024, 6:46 PM IST

Case Filed Against Doctor शहर का जाना माना डॉक्टर काफी दिनों से अपने अय्याशी के लिए चर्चा में है. डॉक्टर एक बार फिर से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. एक युवती ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है.

Case Filed Against Doctor
कुमाऊं के नामचीन डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज (PHOTO- ETV BHARAT GRAPHICS)

हल्द्वानी:शहर का जाना माना एक डॉक्टर इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. इसलिए क्योंकि, कुछ दिन पहले ही एक बिन ब्याही मां ने डॉक्टर पर उसका बच्चा होने का सोशल मीडिया में आरोप लगाकर पोस्ट किया था. जबकि अब मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने डॉक्टर के खिलाफ चेंबर में बुलाकर छेड़छाड़ करने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल, पूरे मामले में पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोप है कि शराब के नशे में डॉक्टर ने युवती के घर घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश भी की.

पीड़िता ने मुखानी थाने में पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि पैथोलॉजी लैब के संबंध में शहर के जाने-माने हॉस्पिटल आती जाती रहती है. इसी दौरान हॉस्पिटल का मालिक जो कि मुख्य डॉक्टर है, उससे बात करने लगा. तहरीर के मुताबिक, डॉक्टर ने पीड़िता को बताया कि 'मैं भी आपके शहर का रहने वाला हूं, मैं आपको सपोर्ट करूंगा, तुम्हें कोई समस्या नहीं होगी.' डॉक्टर ने ये भी कहा कि मेरी पत्नी से बनती नहीं, तलाक लेने वाला हूं.

पीड़िता का आरोप है कि वह काम के सिलसिले में हॉस्पिटल जाती तो डॉक्टर उसको अपने चैंबर में बुला लेता और काम के बारे में जानकारी लेता था. अक्सर अपनी पारिवारिक बात बताता और कहता कि 'मेरी अपनी पत्नी से नहीं बनती है. मैं उसे तलाक देने वाला हूं'.

पीड़िता के मुताबिक, 4 जून को डॉक्टर शराब के नशे में रात 10 बजे उसके घर पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने की कोशिश की. जब पीड़िता उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगी तो डॉक्टर ने युवती का फोन छीनने का प्रयास किया. इसके बाद 22 जून को पीड़िता अपने पैथोलॉजी लैब का शेष पैसा मांगने डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टर ने उसे चैंबर में बुलाया. चैंबर पहुंचते ही डॉक्टर ने पीड़िता का हाथ पकड़कर अपनी और खींच लिया और जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता के कपड़े फाड़ने की कोशिश की. विरोध पर तो डॉक्टर आग बबूला हो गया.

डॉक्टर ने कहा, 'ड्रामे करेगी तो बदनाम कर दूंगा, 'पैसे नहीं दूंगा, तुझे जो करना है कर ले. तेरा व्यापार बंद कराकर तुझे जान से मरवा दूंगा'. पीड़िता का कहना है कि वह डॉक्टर की धमकी से बहुत डर गई थी और इसी वजह से एफआईआर लिखाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी. सीओ सिटी नितिन लोहनी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःअंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 12 बाइकें बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details