हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चिंतपूर्णी के दर्शनों के लिए जा रहा था पूरा परिवार, रास्ते में कार ने रौंद दिया

ऊना में कार ने तीन लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि दो को पीजीआई रेफर किया है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV BHARAT)

ऊना: जिला मुख्यालय के साथ लगते त्यूड़ी में एक दिल्ली नंबर की कार ने सड़क पार कर रहे तीन श्रद्धालुओं को टक्कर मार दी. हादसे में बुजुर्ग महिला श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा और बहू बुरी तरह से घायल हैं. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

मृतक महिला की पहचान इंदिरा देवी निवासी बहादुरगढ़, हरियाणा के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक संदीप कुमार निवासी उत्तम नगर, दिल्ली अपनी पत्नी, बच्चों और माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों के साथ हरियाणा से टैंपों में सवार होकर मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे.

रविवार रात्रि करीब 8 बजे त्यूड़ी के समीप कुछ देर के लिए खाना खाने के लिए रुके हुए थे. इनमें से संदीप की बहन कविता, जीजा मुकेश और मुकेश की मां इंदिरा देवी सड़क के पार चले गए.वापस सड़क क्रॉस करते हुए अंब की ओर से आ रही एक दिल्ली नंबर कार ने तीनों को टक्कर मार दी. टक्कर के दौरान इंदिरा देवी और मुकेश को गाड़ी 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई. हादसे में लहूलुहान तीनों को एंबुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर इंदिरा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. संदीप कुमार का कहना है कि कार चालक की लापरवाही की वजह से हादसा पेश आया है. पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है. साथ ही अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बस और बोलेरो वाहन में हुई जोरदार टक्कर, 7 लोग हुए घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details