हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हवा में मचा हड़कंप, हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रही फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी

हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E 108 को बम से उड़ाने की धमकी दी गई जिसके बाद हड़कंप मच गया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Bomb Threat in Indigo flight going from Hyderabad to Chandigarh
हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रही फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी (Etv Bharat)

चंडीगढ़ :फ्लाइट्स को लगातार बम से उड़ाने की धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है. आज कई फ्लाइट्स के साथ हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई.

फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी :हैदराबाद से चंडीगढ़ के लिए निकली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई जिसके बाद हड़कंप के हालात बन गए. इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E 108 हैदराबाद से चंडीगढ़ के लिए निकली थी. तभी किसी ने फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को उतारा गया और प्लेन की अच्छे से जांच-पड़ताल की गई.

फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी (Etv Bharat)

प्लेन की ली गई तलाशी :एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर प्लेन के सारे पैसेंजर्स को सावधानी से उतारा गया और फिर प्लेन को आइसोलेट करते हुए उसे आइसोलेशन बे में ले जाकर प्लेन की अच्छे से तलाशी ली गई है. हालांकि प्लेन में बम जैसा अब तक कुछ नहीं मिला है. आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं जब प्लेन को बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही है. इससे पहले भी कई घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट्स को सोशल मीडिया के जरिए बम से उड़ाने की धमकियां मिल चुकी है जो फर्जी साबित हुई है.

प्लेन की ली गई तलाशी (Etv Bharat)

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ABOUT THE AUTHOR

...view details