राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मकराना में रिश्तेदार बना ब्लैकमेलर, वीडियो वायरल की धमकी देकर पति-पत्नी को किया ब्लैकमेल, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मकराना में रिश्तेदार ने ही फोटो वायरल करने की धमकी देकर पति-पत्नी से 2 लाख रुपए ठग लिए. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 14, 2024, 8:17 AM IST

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कुचामनसिटी. जिले में एक ब्लैकमेलर रिश्तेदार द्वारा दम्पति के आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए ऐंठने और 5 लाख रुपए की डिमांड पूरी नहीं करने पर फोटो वायरल करने का एक मामले को लेकर मकरान थाने में केस दर्ज हुआ है.

मकराना डिप्टी महावीर सिंह ने बताया कि परिवादी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी बोरावड़ निवासी युवती के साथ हुई है. वह 24 फरवरी 2024 को व अपने ससुराल गया था. उस दिन आरोपी उसका रिश्तेदार होने के चलते उसके घर आया हुआ था. इस दौरान आरोपी ने उसके और उसकी पत्नी के आपत्तिजनक फोटो ले लिए. दूसरे दिन सुबह आरोपी ने उसे मोबइल में फोटो दिखाए और वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद उसने ब्लैकमेल कर दो लाख रुपए ऐंठ लिए और बाद में पांच लाख रुपए की मांग करने लगा. पीड़ित व्यक्ति जब उसे पांच लाख रुपये नहीं दे सका तो आरोपी रिश्तेदार ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पीड़ित का आरोप है कि आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने से उसकी और उसकी पत्नी की सामाजिक छवि धूमिल हुई है.

पढ़ें: दोस्त के साथ बैठी लड़की का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी, मामले में एक गिरफ्तार, एक बाल अपचारी निरुद्ध

डीडवाना पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले को लेकर भी पुलिस कड़ी नजर रख रही है. ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details